कुशलगढ़ में युवक पर चढ़ाई जीप, हुआ गंभीर घायल
Advertisement

कुशलगढ़ में युवक पर चढ़ाई जीप, हुआ गंभीर घायल

जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र के जांबूडी गांव में घर के बाहर खड़े युवक पर दूसरे युवक ने जीप चढ़ा दी. गुस्साए युवक ने दो बार युवक पर जीप चढ़ाई और वहां से फरार हो गया. 

 कुशलगढ़ में युवक पर चढ़ाई जीप, हुआ गंभीर घायल

Kushalgarh: बांसवाड़ा जिले में एक युवक ने दूसरे युवक पर जीप चढ़ा दी. इस हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, वहीं आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र के जांबूडी गांव में घर के बाहर खड़े युवक पर दूसरे युवक ने जीप चढ़ा दी. गुस्साए युवक ने दो बार युवक पर जीप चढ़ाई और वहां से फरार हो गया. घायल अवस्था में युवक को परिजन स्थानीय चिकित्सालय लेकर आए और जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे बांसवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. 

घायल युवक धुला पिता हकरू निवासी जांबूडी अपने घर के बाहर खड़ा था, तभी इसी गांव निवासी कालू पीता कानजी क्रूजर जीप लेकर आया और उसके ऊपर चढ़ा दी. इस हादसे में युवक के सिर पर और कमर पर गंभीर चोटे आई है, जिसका इलाज चिकित्सालय में किया जा रहा है. 

वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. आरोपी ने घायल युवक पर किस वजह से जीप चढ़ाई अब तक इसका भी खुलासा नहीं हो पाया है. 

घायल युवक ने बताया कि वह अपने घर के बाहर खड़ा था, तभी कालू क्रूजर जीप लेकर आया और उसके ऊपर चढ़ा दी और वहां से फरार हो गया. उसने जीप क्यों चढ़ाई इसका अब तक कुछ पता नहीं चल पाया, क्योंकि हमारे बीच में कभी कोई झगड़ा था ही नहीं. इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है और पुलिस जांच कर रही है. 

Reporter- Ajay Ojha 

यह भी पढ़ेंः Udaipur Murder Case: तालिबानी हॉरर वीडियो देखने का था क्रेज, आईएसआईएस था आइडल

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news