बांसवाड़ा: खून के प्यासे हो गए एक ही कोख से जन्में दो भाई, छोटे ने बड़े भाई पर बरसाई ताबड़तोड़ लाठियां!
Advertisement

बांसवाड़ा: खून के प्यासे हो गए एक ही कोख से जन्में दो भाई, छोटे ने बड़े भाई पर बरसाई ताबड़तोड़ लाठियां!

जस्थान के बांसवाड़ा जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र के पनासी गांव में देर रात को दो भाइयों के बीच में विवाद हो गया. विवाद इतना बड़ गया की छोटे भाई मुकेश कटारा ने अपने बड़े भाई दिनेश कटारा पर लाठी से वार कर दिया.

ताबड़तोड़ लाठियां!

Garhi: बांसवाड़ा जिले के पनासी गांव में रात को दो भाइयों के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, इस झगड़े में छोटे भाई ने बड़े भाई पर लाठी से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं हत्या के बाद छोटा भाई फरार हो गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छोटे भाई की तलाश शुरू कर दी है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र के पनासी गांव में देर रात को दो भाइयों के बीच में विवाद हो गया. विवाद इतना बड़ गया की छोटे भाई मुकेश कटारा ने अपने बड़े भाई दिनेश कटारा पर लाठी से वार कर दिया, जिससे बड़े भाई दिनेश की मौत हो गई. वहीं इस हत्या के बाद छोटा भाई मुकेश फरार हो गया. इस पूरी घटना की जानकारी गांव के सरपंच ने गढ़ी थाना पुलिस को दी, जिस पर थाना अधिकारी पुनाराम गुर्जर मय जाब्ता गांव पहुंचे और शव को बांसवाड़ा शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, वहीं शव का पोस्टमार्टम कराकर आज परिजनों को सौंप दिया है. 

आपको बता दें कि मृतक दिनेश कटारा की पत्नी की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर फरार छोटे भाई मुकेश कटारा की तलाश शुरू कर दी है. गढ़ी थाना अधिकारी पुनाराम गुर्जर ने बताया कि थाना क्षेत्र के पनासी गांव में छोटे भाई मुकेश ने अपने बड़े भाई दिनेश की हत्या कर दी. हत्या के बाद छोटा भाई फरार हो गया है. वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मृतक की पत्नी की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

Reporter: Ajay Ojha

Trending news