गढ़ी में युवक ने महिला पर तलवार से 3 बार किया हमला, सिर,गर्दन और हाथ लगी चोट
Advertisement

गढ़ी में युवक ने महिला पर तलवार से 3 बार किया हमला, सिर,गर्दन और हाथ लगी चोट

जिले में एक विवाहिता पर तलवार से जानलेवा हमला हुआ, इस हमले में विवाहिता के सिर, गर्दन और हाथ पर गंभीर चोटें आई है. गंभीर अवस्था में विवाहिता को बांसवाड़ा में भर्ती कराया गया. 

गढ़ी में युवक ने महिला पर तलवार से 3 बार किया हमला, सिर,गर्दन और हाथ लगी चोट

Garhi: बांसवाड़ा जिले में एक विवाहिता पर तलवार से जानलेवा हमला हुआ, इस हमले में विवाहिता के सिर, गर्दन और हाथ पर गंभीर चोटें आई है. गंभीर अवस्था में विवाहिता को बांसवाड़ा में भर्ती कराया गया है, इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को मिली. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र के परतापुर कस्बे के डूंगरी मोहल्ले में घर पर मौजूद एक विवाहिता पर तलवार से युवक ने जानलेवा हमला कर दिया. युवक ने तलवार के 3 वार किए, जिसमें विवाहिता के सिर पर, गर्दन पर और हाथ पर गंभीर चोंटे आई. हमले के बाद विवाहिता चिल्लाई तो आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तब तक युवक वहां से फरार हो चुका था. 

इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने गढ़ी थाना पुलिस को दी, मौके पर सीआई पुनाराम गुर्जर मय जाप्ता पहुंचे और घायल महिला को परतापुर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे बांसवाड़ा शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में रेफर किया गया. 

महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने महिला के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. घायल महिला परवीन है, इस पर हमला करने वाले युवक का नाम सोनू बताया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, वहीं हमला करने वाला आरोपी की भी तलाश पुलिस कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः इस जगह जैसे ही जवान होते है बेटी, फिर पिता बना लेता है अपनी दुल्हन

घायल महिला की बहन ने बताया कि हमें फोन आया कि सोनू नाम के युवक ने उनकी बहन परवीन पर तलवार से हमला कर दिया है. हमले में गंभीर घायल हो गई है. इस पर इसे महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और हमने मामला भी दर्ज करा दिया है. अब उसने हमला क्यों किया, इसका भी अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है. 

Reporter- Ajay Ojha 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news