बांसवाड़ा में गो सेवकों ने पकड़ी 5 पिकअप, ठूस-ठूस कर भरे गए थे गोवंश
Advertisement

बांसवाड़ा में गो सेवकों ने पकड़ी 5 पिकअप, ठूस-ठूस कर भरे गए थे गोवंश

बांसवाड़ा जिले में गौ वंश से भरी 5 पिकअप जीप गो सेवकों ने पकड़ी, इन पिकअप में 17 गोवंश ठूस-ठूस कर भरे हुए थे.

बांसवाड़ा में गो सेवकों ने पकड़ी 5 पिकअप

Garhi: बांसवाड़ा जिले में गौ वंश से भरी 5 पिकअप जीप गो सेवकों ने पकड़ी, इन पिकअप में 17 गोवंश ठूस-ठूस कर भरे हुए थे. इसकी सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और सभी गोवंश को गौशाला में शिफ्ट कराया गया. सभी वाहनों को जप्त कर आगे की कार्रवाई पुलिस ने शुरू की. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से गुजर रहे एनएच 56 के सुरपुर गांव के पास पिकअप जीप को युवाओं ने रोककर उनकी तलाशी ली, जिसमें गोवंश ठूस-ठूस कर भरा हुआ था. इसकी सूचना मौके पर मौजूद युवाओं ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू की. यह पूरा मामला सुरपुर गांव के पास का है, जहां पर वागड़ बने वृंदावन की टीम के युवाओं को मुखबिर से सूचना मिली थी कि 5 पिकअप जो जीप है उसमें गोवंश ले जाए जा रहे हैं, जिस पर टीम के युवाओं ने सुरपुर गांव और लियो सर्कल के पास नाकेबंदी की और इन 5 पिकअप को पकड़ा. 

इन पांचों पिकअप में ठूंस-ठूंस कर गोवंश भरे हुए थे. इस पूरे मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची ने पांचों पिकअप जीप को जब्त कर इनमें भरे गोवंश को गौशाला में शिफ्ट कराया. इन जीप में 17 गोवंश भरे हुए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस इस पूरे मामले में लिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आगे की कार्रवाई कर रही है. 

यह भी पढ़ें- Rajya Sabha elections: शायद मेरी तपस्या में कुछ कमी रह गई- पवन खेड़ा 
Report- Ajay Ojha 

 

Trending news