Garhi , Banswara News : बीजेपी की जन आक्रोश रैली, विधायक कैलाश मीणा ने किया जनसपर्क
Advertisement

Garhi , Banswara News : बीजेपी की जन आक्रोश रैली, विधायक कैलाश मीणा ने किया जनसपर्क

Garhi, Banswara News : राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के गढ़ी विधायक कैलाश मीणा लगातार विधानसभा क्षेत्र के सभी गांव में जाकर जनता के बीच उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं. भाजपा द्वारा निकाली जा रही जन आक्रोश रैली के माध्यम से विधायक गांव गांव जाकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला करते नजर आ रहे हैं ,विधायक की इस जन आक्रोश रैली का समर्थन सभी गांव में देखने को मिल रहा है.

Garhi , Banswara News : बीजेपी की जन आक्रोश रैली, विधायक कैलाश मीणा ने किया जनसपर्क

Garhi , Banswara News : राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के गढ़ी विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश रैली का समर्थन हर गांव में देखने को मिल रहा है. विधानसभा में यह जन आक्रोश रैली विधायक कैलाश मीणा के निर्देशन में निकाली जा रही है. ये रैली विधानसभा क्षेत्र के तलवाड़ा ,अरथुना , गढ़ी, सरेड़ी और पालोदा मंडल के सभी ग्रामीण क्षेत्रों में जा चुकी है ,और वहां पर ग्रामीणों को प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नाकामियों के बारे में अवगत कराया है.

इस यात्रा का गांव गांव में विधायक को भारी समर्थन मिल रहा है ,विधायक लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में कांग्रेस सरकार पर हमला कर रहे हैं और उन्होंने कहा है कि क्षेत्र में कांग्रेस सरकार ने अब तक विकास नहीं किया है ,सिर्फ झूठे वादे किए हैं और 4 साल सरकार ने निकाल दिए हैं और इन 4 सालों में क्षेत्र की जनता विकास को तरस गई है. जिले में दो-दो मंत्री होने के बावजूद भी इस जिले में विकास नहीं हो पाया है.

विधायक की जन आक्रोश रैली में बड़ी संख्या में महिलाएं, बुजुर्ग और युवा भी शामिल हो रहे हैं ,और जगह-जगह विधायक का स्वागत भी किया जा रहा है.  गढ़ी विधायक कैलाश मीणा ने बताया कि 3 तारीख को भारतीय जनता पार्टी के निर्देश के अनुसार गढ़ी विधानसभा क्षेत्र में जन आक्रोश रैली का शुभारंभ किया गया था. ये रैली अब तक पूरे विधानसभा क्षेत्र के सभी पंचायत और गांव में जा चुकी है और इस रैली को लोगों का बड़ा समर्थन मिला है.

 इस रैली के माध्यम से हमने जनता को बताया है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने 4 साल में कोई विकास नहीं किया है, आज प्रदेश और जिले की जनता परेशान है और त्रस्त है. प्रदेश में अपराध बढ़ते जा रहे हैं ,लगातार कई पेपर आउट हो चुके हैं, जिले की नहरों की हालत भी खस्ता हाल है.

किसानों को समय पर खाद नहीं मिल रहा है ,ऐसे कई मुद्दे हैं जिनको लेकर जनता के बीच गए और जनता का भी भारी समर्थन हमें मिल रहा है, और जनता ने भी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है ,और जनता ने हमें आश्वस्त किया है कि इस बार कांग्रेस सरकार को हम मतदान नहीं करेंगे और इस बार भी इस क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराएगा.

रिपोर्टर - अजय ओझा 

राजस्थान में 2023 तक प्रति व्यक्ति 86 हजार का होगा कर्ज, गहलोत सरकार का कुप्रबंधन-अनिता भदेल

 

 

Trending news