Ghatol: कार ने सड़क के किनारे खड़ी 8 वर्षीय बालिका को मारी टक्कर, मौत
Advertisement

Ghatol: कार ने सड़क के किनारे खड़ी 8 वर्षीय बालिका को मारी टक्कर, मौत

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घाटोल थाना क्षेत्र के बड़लिया गांव के समीप सड़क किनारे खड़ी 8 वर्षीय बालिका सोनू को कार ने टक्कर मार दी.

Ghatol: कार ने सड़क के किनारे खड़ी 8 वर्षीय बालिका को मारी टक्कर, मौत

Ghatol: बांसवाड़ा जिले के उदयपुर मार्ग पर स्थित बड़लिया गांव के समीप एक कार ने सड़क के किनारे खड़ी 8 वर्षीय बालिका को टक्कर मार दी. इस हादसे में बालिका की मौत हो गई . बालिका के शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं पुलिस ने कार को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घाटोल थाना क्षेत्र के बड़लिया गांव के समीप सड़क किनारे खड़ी 8 वर्षीय बालिका सोनू को कार ने टक्कर मार दी. इस हादसे के बाद गंभीर अवस्था में घायल बालिका को परिजन शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय लाए. जहां पर उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इस हादसे की सूचना परिजनों ने घाटोल थाना पुलिस को दी.

जिस पर चिकित्सालय पर घाटोल पुलिस पहुंची व कार को जब्त किया और बालिका के शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. वहीं परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस हादसे के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.

बालिका के परिजनों ने बताया कि वह बड़लिया गांव के समीप गए हुए थे तभी सड़क किनारे बालिका खड़ी हुई थी उसे कार ने टक्कर मार दी इससे उसकी मौत हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter-Ajay Ojha

ये भी पढ़ें- Big Raid On Fake Call Center: चित्तौड़गढ़ में फर्जी कॉल सेंटर पर पुलिस की रेड, यूएस के लोगों को देते थे झांसा, 16 आरोपी गिरफ्तार

Trending news