Garhi: 11केवी विद्युत लाइन को छुआ झंडा, एक युवक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1325983

Garhi: 11केवी विद्युत लाइन को छुआ झंडा, एक युवक की मौत

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के कुपड़ा गांव में जुलूस के दौरान बड़ा हादसा हो गया. जुलूस के रूप में सैकड़ों की संख्या में निकले लोगों में झंडा पकड़े युवक की लापरवाही से 11 केवी की विद्युत लाइन में झंडा छू गया जिससे झंडा पकड़े एक युवक और उसका सहयोगी गंभीर रूप से झुलस गया. 

Garhi: 11केवी विद्युत लाइन को छुआ झंडा, एक युवक की मौत

Garhi: बांसवाड़ा जिले के कुपड़ा गांव में खुशी का माहौल मातम में बदल गया. जुलूस के दौरान 11 केवी विद्युत लाइन को झंडा छू गया जिससे एक युवक की मौत हो गई. वहीं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया जिसे प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया गया है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के कुपड़ा गांव में जुलूस के दौरान बड़ा हादसा हो गया. जुलूस के रूप में सैकड़ों की संख्या में निकले लोगों में झंडा पकड़े युवक की लापरवाही से 11 केवी की विद्युत लाइन में झंडा छू गया जिससे झंडा पकड़े एक युवक और उसका सहयोगी गंभीर रूप से झुलस गया. गंभीर अवस्था में दोनों को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में लाया गया.जहां पर एक युवक सोनू की मौत हो गई. वहीं फूलचंद गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल फूलचंद का प्राथमिक इलाज किया गया. उसके बाद उसे उदयपुर रेफर किया गया है. 

ये भी पढ़ें-  उदयपुर में मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस से ही बदमाश लूट ले गए 24 किलो सोना, मचा हड़कंप

फूलचंद की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. वहीं मृतक युवक के शव को मोर्चरी में रखवाया. घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया. चिकित्सालय के बाहर महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल हो गया.  कुपड़ा गांव में आज परिवार में मन्नत पूरी होने के उपरांत में यह जुलूस निकाला गया था जिसमें यह हादसा हो गया जिसमें एक युवक की मौत और एक व्यक्ति घायल हो गया.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter-Ajay Ojha

Trending news