गढ़ी: डीएसपी का अवैध बजरी खनन पर एक्शन, दो जेसीबी और 850 टन बजरी जब्त
Advertisement

गढ़ी: डीएसपी का अवैध बजरी खनन पर एक्शन, दो जेसीबी और 850 टन बजरी जब्त

Garhi News: गढ़ी क्षेत्र में माही नदी से अवैध तरीके से बजरी निकालने की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई कर 850 टन बजरी और 2 जेसीबी जब्त की. 

गढ़ी: डीएसपी का अवैध बजरी खनन पर एक्शन, दो जेसीबी और 850 टन बजरी जब्त

Garhi, Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा पुलिस ने अवैध बजरी खनन पर बड़ी कार्रवाई करते हुए दो जेसीबी को जब्त किया है. वहीं, 850 टन अवैध बजरी को भी जब्त किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

जिले के गढ़ी क्षेत्र में माही नदी से अवैध तरीके से बजरी निकालने की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई कर 850 टन बजरी और 2 जेसीबी जब्त की. एसपी राजेश मीना ने बजरी तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे, जिस पर बांसवाड़ा डिप्टी सूर्यवीरसिंह राठौड़ को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि अरथूना क्षेत्र के भरकड़ियापाड़ा में कुछ लोगों द्वारा बजरी निकाली जा रही है. 

डिप्टी के नेतृत्व में कोतवाली सीआई रतनसिंह, सदर सीआई तेजसिंह, अरथूना थानाधिकारी प्रवीणसिंह व क्यूआरटी के जाब्ते को कार्रवाई के लिए कुंवालिया भेजा, जहां बजरी का अवैध भंडारण में उपयोग होने पर 850 टन बजरी और दो जेसीबी जब्त की. 

दोनों जेसीबी वेलजी पाटीदार व नटवर पाटीदार निवासी कुंवालिया की होना बताया गया. पुलिस को सूचना मिली की अरथूना निवासी बरकत खां पठान ने भी माही नदी किनारे बजरी का अवैध भंडारण किया है. अन्य जगह से भी पुलिस ने 150 टन बजरी जब्त की. पुलिस बजरी माफिया की धरपकड़ में जुट गई है. दोनों जेसीबी अरथूना थाना परिसर में खड़ी करवा दी है. खनन विभाग को इसकी सूचना भी दे दी है. 

Reporter- Ajay Ojha 

Trending news