Garhi: नाले के पास नग्न अवस्था में मिला युवती का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement

Garhi: नाले के पास नग्न अवस्था में मिला युवती का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Garhi, Banswara News: बांसवाड़ा की गढ़ी विधानसभा के लोहरिया थाना क्षेत्र के खोड़न गांव में नाले के पास एक युवती का शव नग्न अवस्था में मिलने से इलाके में कोहराम मच गया जिसके बाद पुलिस को बड़ी संख्या में जाब्ता तैनात करना पड़ा. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Garhi, Banswara: बांसवाड़ा की गढ़ी विधानसभा के लोहरिया थाना क्षेत्र के खोड़न गांव में नाले के किनारे नग्न अवस्था में 17 वर्षीय युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया. इस दौरान मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने मृतक युवती के परिजनों को इस घटना की जानकारी दी, मृतक युवति के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए आक्रोश व्यक्त किया. 

 मेड़ता में मनाया गया बाबा श्याम का हैप्पी वाला बर्थडे, चॉकलेट केक के साथ सजाई 56 भोग की झांकी

भारी संख्या में एकत्रित ग्रामीणों और परिजनों को देख मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कान सिंह भाटी, घाटोल डीएसपी कैलाश चंद्र वह लोहारिया थाना अधिकारी सहित बड़ी संख्या में भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया. आपको बता दें कि 17 वर्षीय युवती कल शाम से गायब थी, जिस पर परिजनों ने लोहारिया थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. वहीं आज सुबह युवती का शव नग्न अवस्था में मिलने के बाद हत्या का अंदेशा जताया जा रहा है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है ,वहीं परिजनों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

Reporter - Ajay Ojha

यह भी पढ़ेंः

Alwar: अलवर में नट समाज के 100 से अधिक लोगों ने इन मांगों को लेकर दिया धरना, कहा- बड़ा आंदोलन करेंगे

 अनूपगढ़ में मनाया गया बाबा श्याम का जन्मदिन, 51 किलो का काटा केक

Trending news