Dussehra 2022: गढ़ी में लगा दशहरा मेला, मंत्री- सभापति उठाने पहुंचे लुफ्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1369471

Dussehra 2022: गढ़ी में लगा दशहरा मेला, मंत्री- सभापति उठाने पहुंचे लुफ्त

Dussehra 2022: शहर में नगर परिषद की ओर से 15 दिवसीय दशहरे मेले का उद्घाटन खेल मैदान में हुआ. मेले का उद्घाटन प्रदेश सरकार के टीएडी मंत्री और बांसवाड़ा विधायक अर्जुनसिंह बामनिया और नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी और मेला समिति के अध्यक्ष मुकेश जोशी ने किया. 

Dussehra 2022: गढ़ी में लगा दशहरा मेला, मंत्री- सभापति उठाने पहुंचे लुफ्त

Garhi: बांसवाड़ा शहर में 15 दिवसीय दशहरे मेले का उद्घाटन हुआ. मेले का उद्घाटन मंत्री, सभापति और नगर परिषद के पार्षद और अधिकारियों ने किया. मेले के पहले दिन शहर के लोग पहुंचे और मेले का लुफ्त उठाया. 

शहर में नगर परिषद की ओर से 15 दिवसीय दशहरे मेले का उद्घाटन खेल मैदान में हुआ. मेले का उद्घाटन प्रदेश सरकार के टीएडी मंत्री और बांसवाड़ा विधायक अर्जुनसिंह बामनिया और नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी और मेला समिति के अध्यक्ष मुकेश जोशी ने किया. उद्घाटन समारोह में नगर परिषद के पार्षद और कर्मचारी मौजूद रहे. 

मंत्री ने मेले का फीता काटकर उद्घाटन किया और गणेश प्रतिमा पर माल्यार्पण कर मेले का विधि पूर्वक शुभारंभ किया. मेले का निरीक्षण मंत्री और सभापति ने किया. यह मेला 15 दिन तक इस खेल स्टेडियम में आयोजित होगा, जिसमें विभिन्न प्रकार की दुकानें लगी हुई है और बच्चों के झूले भी अलग-अलग प्रकार के लगे हुए हैं, जिसका लुफ्त शहर के लोग और ग्रामीण क्षेत्र के लोग उठाने आ रहे हैं. 

इसके अलावा रामलीला का भी मंचन किया जा रहा है, जिसे सुनने भी सैकड़ों लोग आ रहे हैं. कोविड काल के बाद पूरे दो साल बाद मेले का आयोजन हो रहा है, जिस कारण से इस बार मेले में भी लोगो की भीड़ उमड़ेगी. 

मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया ने बताया कि इस बार दशहरे मेले का आयोजन हमने शहर के डूंगरपुर मार्ग पर स्थित खेल मैदान में आयोजित किया है और इसका शुभारंभ किया है. इसमें हर वर्ग के लोगों के लिए सारी सुविधा हैं, बच्चों के लिए झूले ,अलग-अलग स्टॉल है और मेले का लुफ्त जिले और शहर के लोग उठाएंगे. 

Reporter- Ajay Ojha 

यह भी पढ़ेंः 

Navratri 2022: 3000 सालों तक मां ब्रह्मचारिणी ने पेड़ों की पत्तियां खाकर की थी महादेव के लिए तपस्य

राजस्थान के इस गांव में 700 साल से नहीं बना कोई दो मंजिला घर, एक पत्नी से डरते लोग

 

Trending news