शराब के नशे में देवर ने की भाभी से मारपीट,घायल को में किया भर्ती
Advertisement

शराब के नशे में देवर ने की भाभी से मारपीट,घायल को में किया भर्ती

बांसवाड़ा न्यूज: महिला के पति मुकेश ने बताया कि उसके भाई आपस में लड़ रहे थे. तभी उसकी पत्नी 45 वर्षीय मंजू बीच बचाव करने गई.

शराब के नशे में देवर ने की भाभी से मारपीट,घायल को में किया भर्ती

बांसवाड़ा न्यूज: बांसवाड़ा जिले के भूंगड़ा थाना क्षेत्र के डागरी गांव में एक देवर ने शराब के नशे में अपनी भाभी के साथ मारपीट की. घायल अवस्था में भाभी को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

महिला के पति मुकेश ने बताया कि उसके भाई आपस में लड़ रहे थे. तभी उसकी पत्नी 45 वर्षीय मंजू बीच बचाव करने गई ,इस दौरान उसके भाई ने उसके साथ मारपीट की. घायल अवस्था में महिला को एमजी चिकित्सालय में भर्ती कराया है. वही थाने में भी इस मामले की जानकारी दी है.

दूसरी ओर प्रतापगढ़ के घंटाली थाना क्षेत्र के बानघाटी गांव में एक मकान में आग लगने से दंपति झुलस गए और उनके 10 साल के मासूम बेटे की मौत हो गई. हादसे में दुकान पर सामान लेने के लिए आई 8 साल की मासूम भी झुलस गई. सभी घायलों को प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. इसी मकान में राशन और टेंट की दुकान संचालित हो रही थी. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है.

मामले के जांच अधिकारी सोहनलाल ने बताया कि बानघाटी गांव में सीताराम मीणा की टेंट और किराने की दुकान है जो उसके मकान में ही संचालित होती है. यहां पर संभवतया शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. इस दौरान सीताराम और उसकी पत्नी दुकान पर ही थे और उनका बेटा राहुल मकान के अंदर था. आग इतनी तेजी से फैली की उनका बेटा बाहर नहीं आ पाया और उसकी मौत हो गई. 

इस दौरान दुकान पर सामान लेने के लिए आई गांव के ही भगवान मीणा की 8 साल की बेटी भूलकी यह दंपत्ति भी झुलस गये. ग्रामीणों ने वहां रखे टैंकर और अन्य संसाधनों से आग पर काबू पाया. बाद में झूलसे दंपति और मासूम बालिका को उपचार के लिए प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय लाया गया ,जहां उनका उपचार जारी है. फिलहाल पुलिस ने मृतक राहुल का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया है, मामले की जांच जारी है.

Trending news