गढ़ी में घर के बाहर बैठे बुजुर्ग की आंख-सिर पर कुत्ते ने कई बार किया हमला
Advertisement

गढ़ी में घर के बाहर बैठे बुजुर्ग की आंख-सिर पर कुत्ते ने कई बार किया हमला

बांसवाड़ा जिले के आंजना गांव में सुबह 6 बजे घर के बाहर बैठे बुजुर्ग पर कुत्ते ने हमला कर दिया. कुत्ते ने बुजुर्ग के आंख और सिर पर कई बार वार किए.

गढ़ी में घर के बाहर बैठे बुजुर्ग की आंख-सिर पर कुत्ते ने कई बार किया हमला

Garhi: बांसवाड़ा जिले में घर के बाहर बैठे बुजुर्ग पर कुत्ते ने हमला कर दिया. इस हमले में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल बुजुर्ग को परिजन चिकित्सालय लाए, जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है. जिले में और शहरी क्षेत्र में कुत्ते के हमले की कई मामले पिछले 7 दिनों में सामने आ चुके हैं. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आंजना गांव में सुबह 6 बजे घर के बाहर बैठे बुजुर्ग पर कुत्ते ने हमला कर दिया. कुत्ते ने बुजुर्ग के आंख और सिर पर कई बार वार किए. बुजुर्गों जब चिल्लाया तब परिजन बाहर आए ,परिजनों ने कुत्ते को वहां से भगाया. लहूलुहान हालत में बुजुर्गों को स्थानीय चिकित्सालय ले गए, जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. 

बुजुर्ग महमूद मोहम्मद की आंख पर गहरा घाव आया. वहीं, सिर पर भी घाव है. चिकित्सकों ने सिर पर टांके लिए वह आंख के नीचे जो घाव है, वहां भी टांके लेने पड़े. बुजुर्ग के परिजनों ने बताया है कि बुजुर्ग घर के बाहर सुबह बैठे थे तभी कुत्ते ने हमला किया था, जब चीख-पुकार सुनी तब हम बाहर पहुंचे तब कुत्ते को वहां से भगाया. 

बता दें कि शहर में भी वनेश्वर शहर में दो कुत्तों के हमले से एक 3 साल की बच्ची और 10 साल का बालक भी घायल हो गया. उनके भी पांव में हाथ में और सिर में कुत्ते ने हमला किया है. इन बच्चो को भी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. पिछले 12 दिनों में कुत्ते के काटने के कई मामले सामने आए हैं. 

रिपोर्टर - अजय ओझा

यह भी पढे़ंः सपना चौधरी की तरह राजस्थान की गोरी नागोरी ने लगाए ताबड़तोड़ ठुमके, दर्शक बोले- झटकों में दम है

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news