हवस के लिए चचेरे भाई ने नाबालिग बहन को उतारा मौत के घाट, डॉग स्क्वाड की टीम ने पकड़ा
Advertisement

हवस के लिए चचेरे भाई ने नाबालिग बहन को उतारा मौत के घाट, डॉग स्क्वाड की टीम ने पकड़ा

Garhi, Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र के खोड़न गांव में 11वीं कक्षा की छात्रा की जंगल में हत्या कर फेंके गए शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. 

हवस के लिए चचेरे भाई ने नाबालिग बहन को उतारा मौत के घाट, डॉग स्क्वाड की टीम ने पकड़ा

Garhi, Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र के खोड़न गांव में 11वीं कक्षा की छात्रा की जंगल में हत्या कर फेंके गए शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. 

पुलिस जांच में नाबालिग चचेरा भाई ही बहन का हत्यारा निकला है. वह बहन का रेप करना चाहता था लेकिन बहन ने विरोध किया और साथ ही परिवार में सबको बताने की धमकी दी थी, इसलिए खुद को बचाने के लिए उसने चचेरी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी थी. 

वहीं, खुद का फोन तोड़कर पानी में डाल दिया. वहीं खुद का शर्ट फाड़कर मौके पर फेंक दिया था. आरोपी नाबालिग है, जो घटना के प्रत्यक्षदर्शी के तौर पर लगातार पुलिस को गुमराह करने में लगा था. पुलिस के सामने उसने कई बार बयान बदले, इसलिए पुलिस को उस पर शक हुआ. 

गंभीरता से पूछताछ करने पर उसने सारा सच कबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि लोहारिया थाना क्षेत्र के खोड़न नाले के समीप जंगल में 11वीं क्लास की छात्रा का अर्द्धनग्न शव मिला था. इससे एक दिन पहले तीन नकाबपोश युवकों की ओर से छात्रा का अपहरण कर उसका मोबाइल लूटने की शिकायत पीड़ित पिता की ओर से दी गई थी. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ और डीएसपी कैलाशचंद्र के साथ लोहारिया थानाधिकारी पूरणमल, गढ़ी थानाधिकारी पूनाराम गुंर्जर, मोटागांव थानाधिकारी रूपलाल मीणा, अरथूना थानाधिकारी प्रवीणसिंह सिसोदिया, घाटोल थानाधिकारी कर्मवीरसिंह के साथ 22 जनों की पुलिस टीम ने जंगल से शव बरामद करने के साथ मौका देखा. वहीं आरोपी को पकड़ने के लिए एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड की भी मदद ली गई. 

इस दौरान पीड़ित पिता ने बेटी की हत्या की रिपोर्ट दी. वहीं हत्या से पहले मौके के प्रत्यक्षदर्शी अव्यस्क भतीजा पुलिस को हर बार नई बातों से गुमराह करने में लगा रहा. इस पर पुलिस ने थोड़ी सख्ती दिखाते हुए पूछताछ की तो उसने सच कबूल लिया. फिलहाल आरोपी को बाल कल्याण गृह में रखवाया गया है. घाटोल बीएसपी कैलाश चंद्र ने बताया कि लोहारिया थाना क्षेत्र के खोड़न गांव में 6 नवंबर को 11वीं की छात्रा का शव मिला, जिस पर मौके पर हम पहुंचे और घटना की जानकारी ली. 

यह हत्या का मामला था इस पर एसपी राजेश कुमार मीणा ने एक विशेष टीम का गठन किया, जिसमें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कान सिंह भाटी के निर्देशन में मैं खुद घाटोल डीएसपी, बांसवाड़ा डीएसपी और दोनों सीओ सर्कल के थाना अधिकारियों की टीम का गठन किया और मौके पर जांच शुरू की गई. जांच के दौरान मृतका छात्रा के चचेरे भाई पर शक हुआ और उसे मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल किया. 

यह भी पढ़ें - उदयपुरवाटी: गुढ़ागौड़जी में बीजेपी की बैठक में हंगामा, एक शब्द को लेकर आपस में भीड़ बैठे कार्यकर्ता

उसने पूछताछ में बताया कि उसकी चचेरी बहन के साथ खेत में गया था, उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया लेकिन बहन ने मना कर दिया और यह पूरी घटना परिवार वालों को बताने की बात कही, जिस पर आरोपी नाबालिग भाई ने आवेश में आकर उसकी गला घोट कर हत्या कर दी और इस पूरी घटना को अपहरण के रूप में बताने पर उसने अपना मोबाइल वहां फेंक दिया और कपड़े फाड़ दिए. 

घर आकर परिजनों को बताया कि वह उसकी बहन दोनों खेत में थे तभी दो जनें आए और बहन से मारपीट की और उसका अपहरण कर के ले गए और मेरा मोबाइल भी ले गए. इसके बाद परिजनों के साथ आरोपी चचेरा भाई थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाने गया. चचेरे नाबालिग भाई को बाल कल्याण ग्रह में रखवाया है.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Trending news