राजस्थान में कोरोना की दस्तक,बांसवाड़ा में चिकित्सा विभाग ने जारी किया अलर्ट
Advertisement

राजस्थान में कोरोना की दस्तक,बांसवाड़ा में चिकित्सा विभाग ने जारी किया अलर्ट

Rajasthan: बांसवाड़ा जिले में एक बार फिर कोरोना एक्टिव हो गया है. रविवार देर शाम को कोविड लैब से जारी की गई रिपोर्ट में 5 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. कोरोना मरीज सामने आने के बाद चिकित्सा विभाग एक्टिव हो गया है. कोविड जांच का दायरा भी चिकित्सा विभाग ने बढ़ा दिया है.

 

राजस्थान में कोरोना की दस्तक,बांसवाड़ा में चिकित्सा विभाग ने जारी किया अलर्ट

Rajasthan: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सबसे बड़े महात्मा गांधी चिकित्सालय में चिकित्सालय प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड़ पर आ गया है. रविवार शाम को एमजी चिकित्सालय की कोविड़ लैब से जारी रिपोर्ट में पांच कोरोना के मरीज सामने आए जिसके बाद विभाग को हरकत में आ गया है. जिले के कुशलगढ़ में 4 और शहर की हीराबाग कॉलोनी में एक कोविड़ मरीज सामने आया.

एमजी चिकित्सालय में भी पिछले कुछ दिनों से सर्दी खांसी,जुखाम के मरीज की संख्या बड़ रही है. इस पर चिकित्सालय में इसको लेकर पुख्ता तैयारी की गई है. साथ ही सभी मरीजों का इलाज भी किया जा रहा है.

साथ ही चिकित्सक सभी से ठंडा खाना,बाहर का खाना नहीं खाने की भी सलाह दे रहे हैं. इसके अलावा जरा सा भी बुखार,सर्दी ,जुखाम होने लगे तो चिकित्सालय में इलाज की सलाह भी चिकित्सकों के द्वारा दी जा रही है.

एमजी चिकित्सालय के चिकित्सक अश्विन पाटीदार ने बताया की जिसे भी सर्दी,खांसी,बुखार आ रहा है वो तुरंत चिकित्सक को बताए और इलाज करवाए,साथ ही कोविड की जांच भी कराई. सभी को सावधानी बरतनी जरूरी है. बाहर का खाना और ठंडा खाने से दूरी भी बनानी है.

ये भी पढ़ें- OPS Breaking: हिमाचल के बाद ओपीएस बनेगा विधानसभा चुनाव में मुद्दा, राजस्थान में सुलगने लगी चिंगारी, 10 से हस्ताक्षर अभियान होगा शुरू

 

Trending news