घर के बाहर खेल रहा था बच्चा, कुत्ते ने 2 साल के मासूम पर किया हमला
Advertisement

घर के बाहर खेल रहा था बच्चा, कुत्ते ने 2 साल के मासूम पर किया हमला

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में पिछले कुछ दिनों से बच्चों पर कुत्ते के हमले के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. 

घर के बाहर खेल रहा था बच्चा, कुत्ते ने 2 साल के मासूम पर किया हमला

Garhi: बांसवाड़ा जिले में घर के बाहर खेलते समय 2 साल के मासूम बच्चे पर कुत्ते ने जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में मासूम बच्चे के सिर व चेहरे पर गंभीर चोटे आई है. गंभीर अवस्था में मासूम बच्चे को चिकित्सालय में भर्ती कराया ,जहां पर उसका चिकित्सकों ने इलाज शुरू किया.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में पिछले कुछ दिनों से बच्चों पर कुत्ते के हमले के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जिले के ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में कुत्तों के द्वारा मासूम बच्चों पर जानलेवा हमला किया जा रहा है. ऐसा ही एक मामला जिले के कुपड़ा कस्बे में देखने को मिला. जहां पर अपनी नानी के यहां पर आया 2 साल का अनुज घर के बाहर खेल रहा था, तभी अचानक कुत्ते ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः देर रात हाईवे पर पलट गई राजस्थान रोडवेज बस और ट्रक, मची चीख-पुकार

इस हमले में मासूम बच्चे के सिर पर और चेहरे पर गंभीर घाव आए हैं. हमले के दौरान जब मासूम बच्चा चिल्लाया तो घर के अंदर से परिवार के लोग बाहर आए और उन्होंने कुत्ते को भगाया. वहीं लहूलुहान हालत में मासूम बच्चे को बांसवाड़ा शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में लाए. जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज किया और मासूम बच्चे को भर्ती किया. जिले में लगातार कुत्तों के हमले की घटनाएं बढ़ती जा रही है ,पर इस ओर स्थानीय प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

 

Reporter-Ajay Ojha

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news