बोहरा समाज ने इस वजह से जताई नाराजगी, बड़ी संख्या में कोतवाली पहुंचे समाज के लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1291464

बोहरा समाज ने इस वजह से जताई नाराजगी, बड़ी संख्या में कोतवाली पहुंचे समाज के लोग

बांसवाड़ा शहर में रात को एक युवक बोहरा समाज के लोगों साथ उलझ गया. जिसके बाद बोहरा समुदाय के लोगों में खासा आक्रोश फैल गया और बड़ी संख्या में समाज जन थाने पहुंचे. साथ ही आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे.

 बोहरा समाज ने इस वजह से जताई नाराजगी, बड़ी संख्या में कोतवाली पहुंचे समाज के लोग

Banswara: बांसवाड़ा शहर में रात को एक युवक बोहरा समाज के लोगों साथ उलझ गया. जिसके बाद बोहरा समुदाय के लोगों में खासा आक्रोश फैल गया और बड़ी संख्या में समाज जन थाने पहुंचे. साथ ही आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे. पुलिस से समाजजनों से समझाइश की और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी.

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के सैफीपुरा नई आबादी क्षेत्र में रात 9 बजे बोहरा समुदाय के कार्यक्रम के दौरान एक युवक से बहस के बाद हंगामा खड़ा हो गया. गुस्साए बोहरा समाजजन बड़ी संख्या में कोतवाली और एसपी आवास पहुंचे और कार्रवाई की मांग की. 

हंगामा बढ़ते देख बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीरसिंह राठौड़ खुद कोतवाली पहुंचे और इस मामले की जानकारी ली. बोहरा समाजजनों ने बताया कि सैफीपुरा, सैफी मस्जिद के पास नई आबादी क्षेत्र में मोहर्रम के तहत सबिल कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान एक युवक बाइक लेकर आया और हॉर्न बजाया.

आरोप है कि युवक समाजजनों से अभद्रभाषा का इस्तेमाल करने लगा. इस पूरे मामले में कोतवाल रतनसिंह चौहान ने आरोपी को चिह्नित कर लिया है और रात को ही आरोपी के घर पर दबिश दी पर आरोपी फरार हो गया. वहीं डीएसपी सूर्यवीर सिंह और कोतवाल रतन सिंह ने समाजजन से समझाइश की और रिपोर्ट ली.

जांच अधिकारी ने बताया की एक युवक बोहरा समाज के लोगों से उलझ रहा था,जिस पर समाजजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.

Reporter-Ajay Ojha

ये भी पढ़ें- Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news