गढ़ी में बाइक चोर सक्रिय, कस्बे से दो बाइक चोरी, ग्रामीणों में रोष
Advertisement

गढ़ी में बाइक चोर सक्रिय, कस्बे से दो बाइक चोरी, ग्रामीणों में रोष

जिले के सदर थाना क्षेत्र के कुपड़ा कस्बे में बीती आधी रात 2 बजे के आसपास घर के आंगन में रखी दो बाइक चोर चोरी करके ले गए, जबकि कस्बे के आदिवासी मोहल्ले में तीसरी बाइक चोरी कर ले जाने के प्रयास के दौरान जाग होने पर चोर भागने लगे.

गढ़ी में बाइक चोर सक्रिय, कस्बे से दो बाइक चोरी, ग्रामीणों में रोष

Garhi: बांसवाड़ा जिले में इन दिनों बाइक चोर सक्रिय हो चुके हैं, जिले के कुपड़ा गांव में भी लगातार बाइक चोरी की वारदात सामने आ रही हैं, जिसको लेकर ग्रामीणों में खासा रोष देखने को मिल रहा है. 

ग्रामीणों ने पुलिस की रात गश्त पर भी सवाल उठाए हैं और गई रात को कस्बे से चोरी हुई दो बाइक के बाद ग्रामीणों ने कस्बे में पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया.  

जिले के सदर थाना क्षेत्र के कुपड़ा कस्बे में बीती आधी रात 2 बजे के आसपास घर के आंगन में रखी दो बाइक चोर चोरी करके ले गए, जबकि कस्बे के आदिवासी मोहल्ले में तीसरी बाइक चोरी कर ले जाने के प्रयास के दौरान जाग होने पर चोर भागने लगे. चोरों द्वारा बाइक चोरी करता देख एक ग्रामीण ने अपनी छत से देखा तो आवाज लगाकर चिल्लाने लगा, फिर भी लुटरों के हौसले इतने बुलंद है कि बाइक को नही छोड़ा और ले जाने का प्रयास करते रहे.  

तभी बड़ी संख्या में ग्रामीण घरों से बाहर निकले और चोरों को पकड़ने का प्रयास किया पर चोरों पर पथराव किया. पथराव के चलते बाइक चोर बाइक को छोड़ को एक घर से थोड़ी दूर रख कर भाग गए. 

इस पूरे मामले की जानकारी रात को पुलिस को ग्रामीणों ने दी. कस्बे से अभिषेक पुत्र गुलाब जोशी की न्यु पल्सर बाइक ,राहुल जोशी पुत्र बंसीलाल जोशी की बाइक चोरी हुई है. वहीं, आदिवासी मोहल्ले में दिनेश पुत्र मांगू डिंडोर की बाइक ग्रामीणों के जाग होने पर चोरी नहीं हुई है और चोर बाइक छोड़ कर भाग गए. 

यह भी पढ़ें- उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

इधर, 10-12दिन पूर्व ही कुपडा कस्बे में पवन नाई की भी बाइक भी घर के आंगन से चोरी हो गई है.  इधर पीड़ित लोगों ने इस संबंध में सदर थाना में रिपोर्ट देकर कार्रवाई और बदमाशो को पकड़ने की मांग की है. लगातार बाइक चोरी की घटनाओं को लेकर ग्रामीण भयभीत है. 

इस मामले में ग्रामीणो ने गढ़ी विधायक कैलाश मीणा से मिलकर घटनाओं को खुलासे की मांग की है और कहा कि अब रात को जाग कर बाहर पड़ी बाइकों की रखवाली करनी पड़ रही है. बाइक चोरी की घटना को लेकर ग्रामीण लक्ष्मीनारायण मंदिर परिसर में रात को इकट्ठे होकर आक्रोश व्यक्त किया. 

Reporter- Ajay Ojha 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news