बांसवाड़ा में भीम आर्मी ने किया विरोध प्रदर्शन, ये है वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1305335

बांसवाड़ा में भीम आर्मी ने किया विरोध प्रदर्शन, ये है वजह

सरकार से भीम आर्मी ने आरोपी शिक्षक को कड़ी सजा दिलाने की मांग की. मासूम के परिवार को आर्थिक सहायता व एक सरकारी नौकरी दिलाने की भी मांग की. 

बांसवाड़ा में भीम आर्मी ने किया विरोध प्रदर्शन, ये है वजह

Banswara: बांसवाड़ा शहर के कलेक्ट्री चौराहे पर आज भीम आर्मी ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदेश के जालोर जिले में 3 साल के मासूम की हत्या के विरोध में आज यह विरोध प्रदर्शन किया गया. भीम आर्मी ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया.

जालोर जिले के सुराणा गांव में तीसरी कक्षा के मासूम छात्र इंद्र मेघवाल की निर्मम हत्या को लेकर आज यह विरोध प्रदर्शन किया गया. रैली के रूप में भीम आर्मी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता कलेक्ट्री पहुंचे और आरोपी शिक्षक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही सरकार से भीम आर्मी ने आरोपी शिक्षक को कड़ी सजा दिलाने की मांग की. मासूम के परिवार को आर्थिक सहायता व एक सरकारी नौकरी दिलाने की भी मांग की. इस अवसर पर सभी पदाधिकारियों ने डीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.

भीम आर्मी उपाध्यक्ष ने बताया कि जालोर के सुराणा गांव में एक शिक्षक द्वारा 3 साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी गई. जिसका हम विरोध करते हैं और आज हमने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. आरोपी शिक्षक को फांसी की सजा देने की मांग की है. वहीं मासूम छात्र के परिवार को आर्थिक सहायता सरकार दे और एक सरकारी नौकरी भी सरकार दे जिससे उसको न्याय मिल सके.

Reporter- Ajay Ojha

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ

Trending news