गढ़ी में ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, उछलते हुए खाई में जा गिरी बाइक
Advertisement

गढ़ी में ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, उछलते हुए खाई में जा गिरी बाइक

Banswara news truck hit bike in Garhi : बांसवाड़ा जिले के चिड़ियावासा गांव के समीप ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. 

गढ़ी में ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, उछलते हुए खाई में जा गिरी बाइक

Banswara news truck hit bike in Garhi : बांसवाड़ा जिले के चिड़ियावासा गांव के समीप ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायल युवक को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः 140 करोड़ की लागत से बदलेगी जैसलमेर स्टेशन की तस्वीर, मिलेगी हाईटेक सुविधाएं

 राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के चिड़ियावासा गांव के समीप एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सड़क किनारे खाई में जा गिरी . 

इस हादसे में बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें स्थानीय लोगों ने समय रहते शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां पर उनका इलाज जारी है . सथ ही ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही बांसवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेते हुए घायल युवकों के परिजनों को  हादसे की सूचना दी . शुरूआती आस के लोगों से पूछताछ में पूलिस ने पाया कि घायल दोनों युवक चंदूजी का गढ़ा गांव से बाइक पर सवार होकर बांसवाड़ा आ रहे थे, तभी चिड़ियावासा गांव के समीप यह हादसा हुआ.

यह भी पढ़ेंः Jodhpur News : जोधपुर कमिश्नरेट में बदमाशों के हौसले बुलंद, वकील को चाकुओं से गोदा और पत्थर से कुचला, देखें Video

घायल युवक के परिजनों ने बताया कि दोनों युवक बाइक से चंदूजी का गढ़ा गांव से बांसवाड़ा आ रहे थे. तभा अचानक चिड़ियावासा गांव के पास एक ट्रक ने उनकी बाइक को  जोरदार टक्कर मार दी जिसमे दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ेंः बारां में मामूली कहासुनी में पति ने पत्नी की ले ली जान, 4 साल की लव मैरिज का हुआ दर्दनाक अंत

Trending news