Truck Driver Strike: बांसवाड़ा में नए हिट एंड रन कानून का विरोध तेज, रोडवेज बस हो रही प्रभावित
Advertisement

Truck Driver Strike: बांसवाड़ा में नए हिट एंड रन कानून का विरोध तेज, रोडवेज बस हो रही प्रभावित

Truck Driver Strike: राजस्थान के जयपुर-बांसवाड़ा मार्ग पर चक्का जाम कर कई ट्रक और बस ड्राइवरों द्वारा नए हिट एंड रन कानून का विरोध किया जा रहा है. इससे रोडवेज बसें भी प्रभावित हो रही है.

 

Truck Driver Strike: बांसवाड़ा में नए हिट एंड रन कानून का विरोध तेज, रोडवेज बस हो रही प्रभावित

Truck Driver Strike, Hit and Run: भारत सरकार द्वारा बनाए गए नए हिट एंड रन कानून पर देशभर में बवाल मचा हुआ है. देश के अलग-अलग कोनों में ट्रक और बस चालक इसका विरोध करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच राजस्थान के बांसवाड़ा से भी ऐसे ही कुछ मामले सामने आ रहे हैं. हिट एंड रन कानून में किए बदलाव के विरोध के कारण प्रदेश में चल रही रोडवेज बसें भी प्रभावित हो रही है. 

यात्रियों को हो रही है परेशानी 
हिट एंड रन कानून में किए गए संशोधन से गुस्साए लोग चक्का जाम कर सरकार के इस फैसला का विरोध कर रहे हैं. बांसवाड़ा से लगने वाली एमपी और गुजरात राज्यों की सीमाओं से रोडवेज बसों को वापिस बांसवाड़ा भेज दिया जा रहा है. साथ ही जयपुर - बांसवाड़ा मार्ग पर चलने वाली रोडवेज पर पथराव भी किया गया. इसके कारण बस में बैठे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. 

रोडवेज बस पर पथराव 
बस कंडक्टर ने बताया कि जयपुर से हम बस को लेकर बांसवाड़ा के लिए निकले, लेकिन अजमेर के पास सिंगोल चौराहे पर जाम लग गया हुआ था. जैसे ही हम यहां पहुंचे उपद्रवियों ने गाड़ी पर हमला कर दिया और बस के शीशे तोड़ दिए, जिसके बाद हम बस को जैसे तैसे निकाल कर बांसवाड़ा लेकर आए.  वहीं, रोडवेज प्रबंधक अधिकारी भंवरलाल जाट ने बताया है कि हमारी ओर से किसी भी बस पर प्रतिबंध नहीं है. बस सेवा चल रही है, किन्तु बीच रास्ते में ट्रक ड्राइवरों द्वारा नए कानून को लेकर विरोध किया जा रहा है, जिसके कारण रोडवेज बसों को पुनः वापस भेज दिया जा रहा है. रोडवेज प्रबंधक ने आगे बताया कि हमें जैसे ही रास्ता जाम करने के सूचना मिलती है, तो हम फौरन संबंधित अधिकारी और कंट्रोल रूम में इसकी जानकारी दे देते हैं. 

ये भी पढ़ें- झुंझुनूं में जिला कलेक्टर की ये अनूठी पहल, अब ड्यूटी ना करने वालों की खैर नहीं!

Trending news