Banswara: साइबर अपराधियों के हौसले बुलंद,संभागीय आयुक्त की बनाई फर्जी फेसबुक आईडी
Advertisement

Banswara: साइबर अपराधियों के हौसले बुलंद,संभागीय आयुक्त की बनाई फर्जी फेसबुक आईडी

Banswara news: राजस्थान के बांसवाड़ा संभागीय आयुक्त नीरज के पवन के नाम की फेसबुक पर एक फर्जी आईडी बनाई गई.साइबर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर ठगी के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है . 

फर्जी फेसबुक आईडी

Banswara news: राजस्थान के बांसवाड़ा संभागीय आयुक्त नीरज के पवन के नाम की फेसबुक पर एक फर्जी आईडी बनाई गई ,इस फर्जी आईडी से जयपुर और बीकानेर के तीन लोगों को ठगा गया, फर्जी आईडी बनाकर इन तीन लोगों से 30 हजार रूपये ठग ने हड़प लिए.

थाने में मामला दर्ज
इसकी जानकारी संभागीय आयुक्त को जैसे ही लगी तो उन्होंने बांसवाड़ा साइबर थाने में मामला दर्ज कराया. साइबर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर ठगी के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है .

तीन लोगों को ठगा
संभागीय आयुक्त ने बताया है कि मेरी फेसबुक पर कोई आईडी नहीं है मेरे नाम से एक फर्जी आईडी बनाई गई ,है जिससे ठगी की जा रही है . इस मामले में मैने साइबर थाने में मामला दर्ज करा दिया है.

अकसर आपने फेक आईडी बनाकर फर्जी तरीके से लोगों को ठगने का मामला तो सुना ही होगा. वहीं बांसवाड़ा फर्जी वाड़ा का सबसे बड़ा मामला सामने आया है.यहां पर किसी ने  संभागीय आयुक्त नीरज के पवन के नाम से ही फर्जी आईडी बना दी और तीन लोगों को शिकार भी बना लिया और लोगों को हजारों की ठगी भी कर दी.
मामले की जानकारी मिलते ही  बांसवाड़ा साइबर थाने में मामला दर्ज कराया गया और कार्रवाई शुरु कर दी गई. 

बांसवाड़ा की और खबरें पढ़ें......

रक्तदान शिविर का आयोजन

बांसवाड़ा जिले के सबसे बड़े महात्मा गांधी चिकित्सालय में रक्त की कमी को पूरा करने के लिए आज संभागीय आयुक्त कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ. इस अवसर पर संभागीय आयुक्त नीरज के पवन,कलेक्टर डॉ इंद्रजीत यादव ने रक्तदान किया.

डीसी और डीएम के साथ साथ आईजी, डीसी और कलेक्टर कार्यालय के कार्मिकों ने भी रक्तदान किया है. डीएम ने बताया की चिकित्सालय में रक्त की कमी थी जिस पर आज हम सभी ने मिलकर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जिसमें हम सभी ने रक्तदान किया.

यह भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव से पहले मजबूत होगा राजस्थान का रोड नेटवर्क,रिपेयर होंगे 28 स्टेट हाइवे और 7 ओवरब्रिज

Trending news