बांसवाड़ा: महंगाई राहत कैंप में सर्वर डाउन बना लोगों के लिए परेशानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1667441

बांसवाड़ा: महंगाई राहत कैंप में सर्वर डाउन बना लोगों के लिए परेशानी

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा में महंगाई राहत कैंप में सर्वर डाउन होने से लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी, जिससे लोगों को लंबी कतारों में खड़ा रहना पड़ा.  इस कैंप में लोगों का अधिक रुझान देखने को मिल रहा है.  

बांसवाड़ा: महंगाई राहत कैंप में सर्वर डाउन बना लोगों के लिए परेशानी

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में महंगाई राहत कैंप का आयोजन किया जा रहा है. इस कैंप में बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. जनता अपने रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए परेशान भी हो रही है. कैंप में सर्वर डाउन होने के कारण यह परेशानी हो रही है और लोगों को घंटों लाइन में खड़े रहना पड़ रहा है. 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश की जनता को सरकार की 10 जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ देने के लिए और इन योजनाओं में जनता का रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए महंगाई राहत कैंप की शुरुआत सोमवार से की है.

यह भी पढ़ेंः सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा

बड़ी संख्या में पहुंचे लोग 
बांसवाड़ा में भी इस कैंप में लोगों की लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं, लेकिन शहर में सर्वर डाउन होने से लोगों को रजिस्ट्रेशन करवाने में काफी इंतजार करना पड़ रहा है. शहर के जयपुर मार्ग पर स्थित खाटू श्याम मंदिर के पास वार्ड 1,2,3 का महंगाई राहत कैंप लगाया हुआ है. इस कैंप में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे.

लंबी कतारों में खड़ी जनता 
इस कैंप में योजनाओं के रजिस्ट्रेशन के लिए 4 कंप्यूटर लगाए हुए हैं, लेकिन सर्वर डाउन होने के कारण लोगों का इन योजनाओं में रजिस्ट्रेशन समय पर नहीं हो पा रहा है. लोग कतार में लंबे समय से खड़े है और रजिस्ट्रेशन का इंतजार कर रहे हैं. सर्वर डाउन की यह समस्या इस कैंप की रफ्तार पर लगाम लगा रही है, जिससे जनता परेशान हो रही है.

यह भी पढ़ेंः डूंगरपुर में गुंडों ने महिला से की छीना झपटी, फिर VDO को मारा लट्ठ, देखें वीडियो

सर्वर डाउन बनी परेशानी 
नगर परिषद आयुक्त प्रभलाल भापोर ने बताया कि आज शहर के जयपुर मार्ग पर स्थित खाटू श्याम मंदिर के पास वार्ड 1,2,3 का महंगाई राहत कैंप लगाया हुआ है. इस कैंप में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे है. इस कैंप में योजनाओं के रजिस्ट्रेशन के लिए 4 कंप्यूटर लगाए हुए हैं, लेकिन सर्वर डाउन होने के कारण परेशानी हो रही है. 

Trending news