Banswara:1 साल बाद युवक ने मौत से हारी जंग,सड़क हादसे में हुआ था घायल
Advertisement

Banswara:1 साल बाद युवक ने मौत से हारी जंग,सड़क हादसे में हुआ था घायल

Banswara news: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में एक साल पूर्व हुए हादसे में घायल युवक की एक साल बाद आज मौत हो गई. इस मामले की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी है.पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है.

1 साल बाद युवक ने मौत से हारी जंग

Banswara news: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में एक साल पूर्व हुए हादसे में घायल युवक की एक साल बाद आज मौत हो गई. इस मामले की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी है. जिस पर पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों बताया की शहर के कॉलेज मार्ग पर एक साल पहले अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी थी.

अहमदाबाद चिकित्सालय ले जा रहे थे
इस हादसे में बाइक सवार गोपाल मईडा निवासी बिजलियां गंभीर रूप से घायल हो गया था. युवक के सिर में गंभीर चोट लगने एक वो कोमा में चला गया था. आज युवक को गुजरात के अहमदाबाद चिकित्सालय ले जा रहे थे. तभी रास्ते में उसकी मौत हो है. युवक एक साल से कोमा में था और आज उसकी मौत हुई है. इस मामले की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी है. जिस पर पुलिस चिकित्सालय पहुंची और शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है.

 

यहां पढ़ें बांसवाड़ा की और खबरें

बच्चों से भरी बस ने बाइक को मारी  टक्कर
राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के डडूका गांव के समीप स्कूली बच्चों से भरी बस ने बाइक को टक्कर मार दी,इस हादसे में बाइक पर सवार युवक नरेश गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल युवक को एंबुलेंस की मदद से शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में लाया गया. जहां उसे भर्ती कराया गया है.इस हादसे में युवक के पैर और हाथ में चोट लगी है.

यह भी पढ़ें:व्यापार महासंघ का कल 6 सूत्रीय मांगों को लेकर बडी चौपर पर धरना

यह भी पढ़ें:जोधपुर में चोरों का आतंक,एक साथ 8 घरों में डाला डाका,पुलिस ने गस्त पर उठे स्वाल

यह भी पढ़ें:आंचल मदर बैंक की स्थापना दिवस का आयोजन,चिकित्सालय प्रशासन ने केक काटकर मनाई खुशियां

Trending news