Banswara News: पानी की समस्या से ग्रामीणों में आक्रोश, ग्राम विकास अधिकारी कर रहा अनदेखी
Advertisement

Banswara News: पानी की समस्या से ग्रामीणों में आक्रोश, ग्राम विकास अधिकारी कर रहा अनदेखी

बांसवाड़ा जिले के गढ़ी उपखंड के अंतर्गत ग्राम पंचायत राठडियापाड़ा के ग्रामीणों ने गढ़ी विधायक कैलाश मीणा, उपखंड अधिकारी गढ़ी, प्रधान गढ़ी, विकास अधिकारी गढ़ी के नाम सौंपा ज्ञापन. 

पानी की समस्या

Garhi: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के गढ़ी उपखंड के अंतर्गत ग्राम पंचायत राठडियापाड़ा के ग्रामीणों ने गढ़ी विधायक कैलाश मीणा, उपखंड अधिकारी गढ़ी, प्रधान गढ़ी, विकास अधिकारी गढ़ी के नाम सौंपा ज्ञापन. 

राजस्व गांव राठडियापाड़ा गांव में 15-20 दिनों से गांव में 8-9 हैंडपंप खराब पड़े हुए है, जो बिल्कुल ही बंद पड़े हैं, जिसकी वजह से ग्रामीणों को पीने के पानी सहित पशुओं को पानी पिलाने में बहुत बड़ी परेशानी हो रही है. इन दिनों भूजल गर्मी के कारण कम होने से हैंडपंप सही नहीं चल रहे हैं. हैडपंपो के पाइप से अंदर खराब हो गए है, इसे ठीक करवाने के लिए कई बार ग्राम पंचायत में जाकर समस्या को बताया पर ग्राम विकास अधिकारी अनदेखी कर रहा है. 

ग्रामीणों ने बताया कि गांव के बुज मोहल्ला, डूंगरी बस्ती, पाटीदार मोहल्ला, रेटूवा मोहल्ला, उंबाड़ा मोड़, देवीलाल पिता विठला के घर के पास, खोडियार माता मंदिर के पास, हनुमान मंदिर के पास, श्मशान घाट परिसर में आदि जगह हैंडपंप बंद पड़े हुए. जिसे जल्द ही ठीक करवाने की मांग की है. जिसको लेकर ग्राम विकास अधिकारी प्रवीण कुमार से बात करने पर बताया कि कुछ खराब हैंडपंप की मरम्मत करवा दी है जो ज्यादा खराब है उनके पार्ट्स मंगवाकर ग्राम पंचायत में रखे है, जिसे जल्द ठीक करवा दिया जाएगा.

Reporter: Ajay Ojha

यह भी पढ़ें - 

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news