Banswara News: चार्ज करने के दौरान फटा मोबाइल, हादसे में एक की मौत
Advertisement

Banswara News: चार्ज करने के दौरान फटा मोबाइल, हादसे में एक की मौत

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा में एक युवक मोबाइल चार्ज कर रहा था. ऐसे में उसे पहले करंट लगा और फिर अचानक मोबाइल फट गया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

Banswara News: चार्ज करने के दौरान फटा मोबाइल, हादसे में एक की मौत

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के मलवासा गांव में 40 वर्षीय जगमाल मईडा अपने घर पर मोबाइल चार्ज कर रहा था तभी करंट लगा और मोबाइल फट गया. इस हादसे में जगमाल की मौत हो गई. 

वहीं, परिजन जगमाल को तत्काल एमजी चिकित्सालय लाए, जहां चिकित्सकों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने इस मामले की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस चिकित्सालय पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया.

मृतक के परिजनों ने बताया कि जगमाल ने अपना मोबाइल चार्ज पर लगाया था और मोबाइल चार्जिंग के दौरान वो मोबाइल चला रहा था, तभी अचानक ने मोबाइल में करंट आया और मोबाइल ब्लास्ट हुआ, जिससे उसकी मौत हो गई. 

पढ़िए बांसवाड़ा की ये भी खबर 
Banswara: बजरी के भरे डंपर से टूटा विद्युत पोल, स्थानीय लोगों ने जताया विरोध

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के कोमर्शियल कॉलोनी में अल सुबह बजरी से भरे डंपर विद्युत पोल को तोड़ दिया. विद्युत पोल टूटने से विद्युत तार सड़क पर गिर गए. 

विद्युत पोल टूटने की घटना की जानकारी स्थनसीय लोगों को मिली, जिस पर पार्षद और लोग मौके पर पहुंचे और विद्युत विभाग को इसकी जानकारी दी और विद्युत सप्लाई को बंद कराया. 

विद्युत पोल तोड़कर डंपर चालक तो फरार हो गया है. कॉलोनी के लोगों ने बताया कि इस कॉलोनी में एक बिल्डिंग का निर्माण हो रहा है और सड़क पर निर्माण करने वाले ने सामग्री भी रख रखी है और बजरी के भरे डंपर आते हैं, जिससे हादसे का डर बना हुआ है. 

यह भी पढ़ेंः Dausa News: दौसा में गहलोत ने किया कांग्रेसियों से मुलाकात,BJP पर जमकर साधा निशाना

यह भी पढ़ेंः पूर्व CM गहलोत ने BJP पर जमकर बोला हमला,कहा- भाजपा की सरकार कर रही जनता को भ्रमित

Trending news