Banswara: बच्चो से भरी ऑटो गिरी नहर में! शहर में मचा हड़कंप
Advertisement

Banswara: बच्चो से भरी ऑटो गिरी नहर में! शहर में मचा हड़कंप

Banswara News: बांसवाड़ा शहर के मदारेश्वर मार्ग से गुजर रही. नहर में एक पीले रंग का ऑटो गिरने की सूचना से पूरे शहर में हड़कंप सा मच गया. शहर में सोशल साइट में स्कूली बच्चों से भरे ऑटो गिरने की खबर तेजी के साथ फैली.

बच्चो से भरी ऑटो गिरी नहर में

Banswara News: बांसवाड़ा शहर के मदारेश्वर मार्ग से गुजर रही. नहर में एक पीले रंग का ऑटो गिरने की सूचना से पूरे शहर में हड़कंप सा मच गया. शहर में सोशल साइट में स्कूली बच्चों से भरे ऑटो गिरने की खबर तेजी के साथ फैली. इस घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कोतवाली थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. 

गोताखोरों को नहर में भेजा
मौके पर पुलिस भी पहुंची,पुलिस ने स्थानीय लोगो और गोताखोरों को नहर में भेजा ,पर पानी अधिक होने से कुछ पता नहीं चला,पुलिस ने नहर को बंद कराया . कुछ देर बाद क्रेन को मौके पर बुलाया और क्रेन की मदद से ऑटो को बाहर निकाला गया,ऑटो पूरी तरह से खाली था,ऑटो में ना चालक था ना ही कोई बच्चा था. ऑटो में किसी भी स्कूल का नाम अंकित नहीं है. पुलिस और स्थानीय लोग नहर में अभी भी तलाश कर रहे है. 

कोतवाली थाना पुलिस को इसकी सूचना दी
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी अभिजीत सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कानसिंह भाटी,डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़,एसडीएम सहित तमाम अधिकारी मौके पर मोजूद है. नहर का पानी धीरे धीरे कम भी हो रहा है . पुलिस ने ऑटो के नंबर के आधार पर उसके मालिक की पहचान की है ,ऑटो मालिक ने बताया की यह गाडी गैरेज में थी और आज सलमान नाम का युवक इसे चलाने ले गया था. अब पुलिस सलमान की नहर में तलाश कर रही है.

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में उस वक्त सनसनी फैल गई. जब शहर के लोगों को पता चला की स्कूली बच्चो से भरी ऑटो नहर में गिर गई है. तो वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच नहर की छानबीन शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें:24वें पांच दिवसीय बसंत महोत्सव की तैयारियां शुरू,आयोजन को लेकर बांटे गए न्यौते

Trending news