बांसवाड़ा में ABVP ने कॉलेज की दीवार तोड़ने का किया विरोध, आयुक्त के खिलाफ की नारेबाजी
Advertisement

बांसवाड़ा में ABVP ने कॉलेज की दीवार तोड़ने का किया विरोध, आयुक्त के खिलाफ की नारेबाजी

Banswara News: बांसवाड़ा में एबीवीपी ने हल्ला बोला है. विरोध-प्रदर्शन किया है. ये गुस्सा गोविंद गुरु कॉलेज की दीवार तोड़ने को लेकर छात्र संघ में दिख रहा है. वहीं,बांसवाड़ा शहर में आज महिला मजदूर संघ ने अपनी मांगों को लेकर विरोध रैली निकाली. 

 

बांसवाड़ा में एबीवीपी का विरोध-प्रदर्शन किया है.

Banswara News: बांसवाड़ा जिले के सबसे बड़े गोविंद गुरु कॉलेज की दीवार तोड़ने का मामला अब तुल पकड़ता जा रहा है. आज एबीवीपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में कॉलेज पहुंचकर दीवार तोड़ने का विरोध किया. एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने संभागीय आयुक्त नीरज के पवन के खिलाफ जमकर विरोध किया और नारेबाजी की.

कॉलेज प्रबंधन ने भी विरोध प्रदर्शन किया था

छात्रों ने टूटी दीवार पर पत्थर लगाकर फिर से दीवार खड़ी की है.एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने बताया की संभागीय आयुक्त के निर्देश पर यह दीवार तोड़ी गई है. जिसका हम विरोध कर रहे हैं, इस दीवार टूटने के मामले में कुछ दिन लहले कॉलेज प्रबंधन ने भी विरोध प्रदर्शन किया था.

महिला मजदूर संघ ने निकाली रैली, दिया ज्ञापन

रैली को लेकर महिलाएं कलेक्ट्री पहुंची

बांसवाड़ा शहर में आज महिला मजदूर संघ ने अपनी मांगों को लेकर विरोध रैली निकाली. रैली को लेकर महिलाएं कलेक्ट्री पहुंची और अपनी मांगों का ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा. महिला मजदूर संघ की पदाधिकारी नीलू ने बताया की नरेगा में महिला मेटो की संख्या बड़े,और जो पूरा काम पूरा दाम को बढ़ावा दें, खाद्य सुरक्षा में कई महिलाओं का नाम नहीं जुड़ा है, उसे जोड़ा जाए. वहीं, महिलाओं के साथ हिंसक घटना हो रही है,इन घटनाओं को रोका जाए और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Breaking: लंबे इंतजार के बाद जारी हुई RPS की तबादला सूची,जानें किसका कहां हुआ ट्रांसफर,यहां देखें लिस्ट

 

Trending news