बांसवाड़ा में घर में फंदे से लटकी मिली बेटी, घरवालों ने मंगेतर को पेड़ से बांधकर पीटा
Advertisement

बांसवाड़ा में घर में फंदे से लटकी मिली बेटी, घरवालों ने मंगेतर को पेड़ से बांधकर पीटा

Ghatol, Banswara News: बांसवाड़ा जिले के मोटागांव थाना क्षेत्र के सवा का पाड़ा गांव में 9 साल की युवती अपने ही घर में  फंदे से लटकी मिली. जिसके बाद उसके घरवालों ने उसके मंगेतर को पेड़ से बांधकर पीटा. 

बांसवाड़ा में घर में फंदे से लटकी मिली बेटी, घरवालों ने मंगेतर को पेड़ से बांधकर पीटा

Ghatol, Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मोटागांव थाना क्षेत्र के सवा का पाड़ा गांव में बुधवार को 19 साल की युवती अपने ही घर में चुनरी के फंदे से लटकी मिली. वहीं, गुस्साए परिजनों ने बेटी की हत्या का संदेह जताते हुए मंगेतर नरेश को पेड़ से बांधकर पीट दिया. थोड़ी देर बाद मोटागांव थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को छुड़ाया. हालांकि पुलिस ने युवक को बंधक बनाने की बात नहीं स्वीकार की है. 

मामले में युवती के परिजनों ने मंगेतर पर बेटी की गला दबाकर हत्या करने का संदेह जताया है. युवक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी मंगेतर उस पर संदेह करती थी. उसकी सहेली का रिचार्ज करने और नंबर देने पर उससे झगड़ा भी किया था. हालांकि पुलिस का कहना है कि युवती के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं. मौत की असल वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगी. फिलहाल आत्महत्या के लिए उकसाने का केस मानते हुए जांच शुरू कर दी है. 

मृतक युवती के घर आता था मंगेतर
मृतक युवती द्वितीय वर्ष की छात्रा थी, जबकि नरेश 9वीं कक्षा तक पढ़ा है. मृतक युवती की सगाई 9 महीने पहले बोरदा निवासी नरेश पुत्र आनंद के साथ हुई थी, जिसके बाद दोनों का मिलना जुलना जारी था. नरेश का मृतक युवती के घर पर आना जाना रहता था. 

जांच में जुटी पुलिस 
नरेश गुजरात में रोजगार करता है और जब भी यहां आता तो कुछ दिन रुकता भी था. बेटी की मौत से गुस्साए परिजनों ने मंगेतर नरेश पर शराब के नशे में गला दबाकर हत्या का संदेह जताते हुए हंगामा किया. इस घटना की सूचना पर घाटोल डिप्टी कैलाश चंद्र व मोटागांव थाना अधिकारी रूपलाल मीणा टीम के साथ पहुंचे और समझाइश कर मामला शांत कराया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः इस लड़की ने IAS बन अपना सपना किया पूरा, पिता प्रिंसिपल और भाई आर्मी में

यह भी पढ़ेंः ये IPS ऑफिसर बनेंगी पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस की दुल्हनिया, देखें तस्वीरें

Trending news