Banswara: बांसवाड़ा गार्डन में संदिग्ध हालत में मिला शव, पहचान में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353034

Banswara: बांसवाड़ा गार्डन में संदिग्ध हालत में मिला शव, पहचान में जुटी पुलिस

बांसवाड़ा के रतलाम मार्ग पर स्थित कागदी पिकअप वियर गार्डन में एक युवक का संदिग्ध अवस्था में मिला शव.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

गार्डन में मिला शव

Banswara: बांसवाड़ा के रतलाम मार्ग पर स्थित कागदी पिकअप वियर गार्डन में एक युवक का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया.  गार्डन में घूमने आये स्थानीय लोगों ने जब इस शव को देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी, पुलिस टीम फिलहाल मृतक युवक की शिनाख्त करने में जुट चुकी है. मौके पर कोतवाली थाना पुलिस का जाब्ता पहुंचा व शव को एंबुलेंस की मदद से महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. 

यह भी पढे़ं- आपकी मुट्ठी में है आपके प्रमोशन का तरीका, ऑफिस में आजमाएं ये आसान उपाय

कोतवाली थाने के एएसआई ने बताया कि फोन के जरिए थाने में सूचना मिली थी कि कागदी गार्डन में एक युवक का शव मिला है, प्रथम दृष्टया विषाक्त पदार्थ का सेवन करने से युवक की मौत होना लग रहा है. शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है, शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही पता चल पाएगा के युवक की मौत का मुख्य कारण क्या है. जानकारी के अनुसार मृतक के शव के मुंह से झाग निकल रहें थे, जिसके चलते पुलिस इसे विषाक्त पदार्थ का सेवन करने से मौत मान रही है. वहीं पुलिस अभी फिलहाल युवक की शिनाख्त कर रही है. शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही पता चल पाएगा के युवक की मौत का मुख्य कारण क्या है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter - Ajay Ojha

बांसवाड़ा की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

राजस्थान में यहां शुभ होता है सांप का काटना, छूमंतर हो जाती है बीमारी

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने शेयर की फोटोज, फैंस बोले- कितनी क्यूट हो...

यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: भरी महफिल में महिलाएं हमेशा नोटिस करती हैं पुरुषों की ये आदतें, नहीं चलने देती किसी को पता

 

Trending news