बांसवाड़ा: गश्त के दौरान पुलिस ने पकड़ा अवैध लकड़ी से भरा मिनी ट्रक, जब्त कर की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1394893

बांसवाड़ा: गश्त के दौरान पुलिस ने पकड़ा अवैध लकड़ी से भरा मिनी ट्रक, जब्त कर की कार्रवाई

Banswara: बांसवाड़ा शहर के रतलाम मार्ग पर कोतवाली थाना पुलिस ने रात को गश्त के दौरान मध्य प्रदेश से आ रही एक मिनी ट्रक को रूकवाया, ट्रक की चेकिंग की तो ट्रक के अंदर गिली नीम की लकड़ियां बरामद हुई.

अवैध लकड़ी से भरा मिनी ट्रक जब्त

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के रतलाम मार्ग पर कोतवाली थाना पुलिस ने रात को गश्त के दौरान मध्य प्रदेश से आ रही एक मिनी ट्रक को रूकवाया, ट्रक की चेकिंग की तो ट्रक के अंदर गिली नीम की लकड़ियां बरामद हुई. बड़ी मात्रा में यह लकड़ियां ट्रक पर भरी हुई थी, जिस पर पुलिस ने चालक से लकड़ी के बारे में पूछताछ की तो चालक सही जवाब नहीं दे पाया, वहीं ना ही उसके पास से अवैध लकड़ी के कोई कागजात थे. 

इस पर कोतवाली पुलिस ने इस मिनी ट्रक को जब्त कर लिया और कोतवाली थाने में रखवा दिया. वहीं इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी है, अब वन विभाग के अधिकारी इस पर कार्रवाई कर रहे हैं. यह गाड़ी मध्य प्रदेश से बांसवाड़ा की ओर आ रही थी, जिसमें बड़ी मात्रा में नीम की गीली लकड़ी भरी हुई थी. 

यह भी पढ़ें - RBSE 10th 12th Syllabus 2023: आरबीएसई 10वीं और 12वीं 2023 का सिलेबस जारी, जानें कैसे करें चेक

कोतवाली थाने के एसआई कल्याण सिंह ने बताया कि रात को रतलाम मार्ग पर नाकेबंदी कर रहे थे. इस दौरान मिनी ट्रक वहां से गुजरा और उसकी तलाशी ली तो उसमें नीम की बड़ी मात्रा में गीली लकड़ी पाई गई. चालक से पूछताछ की तो वह कोई सही जवाब नहीं दे पाया, जिससे ट्रक को जब्त कर लिया है. वहीं वन विभाग को इसकी सूचना दे दी है, अब आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, वीडियो हो रहा वायरल

Trending Photo : तीसरी क्लास के बच्चे ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध, टीचर के छूट गए पसीने

Rajasthan Politics : पुष्कर में जूता कांड के शिकार अशोक चांदना को सचिन पायलट की बधाई, क्या है इशारा ?

Makrana News : पानी पी रहा था भतीजा, चाचा ने फावड़े से काट डाला हत्यारा चाचा फरार

Trending news