Banswara News: जीजा ने अपनी 11 साल की साली से किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार
Advertisement

Banswara News: जीजा ने अपनी 11 साल की साली से किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा में एक युवक ने 11 साल की नाबालिग से दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है. 

 

Banswara News: जीजा ने अपनी 11 साल की साली से किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा के दानपुर में 11 साल की नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी रिश्तेदार को पुलिस गिरफ्तार ने कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कानसिंह भाटी ने बताया कि दानपुर थाना के एक पीड़ित पिता ने 14 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज करवाई, जिसमें बताया कि उसकी 11 साल की बेटी अपनी सहेलियों के साथ खेतों में घास लेने गई थी, तब वहां कुंडा थाना सरवन जिला रतलाम निवासी राहुल पुत्र शांतिलाल खराड़ी आया और उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया.

वहीं, चिल्लाने पर नाबालिग बेहोश हो गई. होश आने के बाद घर आकर आपबीती सुनाई. एफआईआर दर्ज होने के बाद महिला अनुसंधान प्रकोष्ठ के डीएसपी संदीप शक्तावत ने जांच शुरू कर दी. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए आईजी एस परिमला, डीएसपी सूर्यवीरसिंह के सुपरविजन में दानपुर थानाधिकारी प्रवीणसिंह के नेतृत्व में टीम गठित की, जिसने मौका मुआयना कर पीड़िता का मेडिकल करवाया और कोर्ट में बयान करवाए. पुलिस ने आरोपी राहुल खराड़ी को रतलाम के चांदनी चौक के आसपास मकान निर्माण कार्य पर मजदूरी करते गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पीड़िता का रिश्ते में जीजा लगता है. 

पढ़िए बांसवाड़ा की एक और खबर 
तीसरा सामूहिक यज्ञोपवीत और दूसरा युवक-युवती परिचय सम्मेलन हुआ आयोजित 

Banswara News: विप्र फाउंडेशन की ओर से रविवार को बांसवाड़ा शहर के मंदारेश्वर महादेव मंदिर परिसर में तीसरा सामूहिक यज्ञोपवीत और दूसरा युवक-युवती परिचय सम्मेलन आयोजित हुआ. जिलाध्यक्ष योगेश जोशी ने बताया कि इसमें 28 बटुको ने सामूहिक यज्ञोपवीत धारण किया.

साथ ही 150 से अधिक युवक-युवतियों का पंजीयन हुआ, जिनका परिचय सम्मेलन भी हुआ. सुबह 8.30 बजे दीप प्रज्वलन व गणेश वंदना के साथ सामूहिक यज्ञोपवीत का कार्य प्रारंभ किया गया. विधानाचार्य हर्षवर्धन व्यास व दो सह आचार्य के साथ 25 विप्र सामूहिक यज्ञोपवीत कार्यक्रम संपादित करवाया. इस दौरान विप्र समाज के बड़ी संख्या में लोग मोजूद रहे. 

यह भी पढ़ेंः Jhunjhunu News: बेकाबू रोडवेज बस ने मचाया 'तांडव', हादसे में 6 से ज्यादा लोग घायल

यह भी पढ़ेंः Dausa: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे हादसे में पति-पत्नी की मौत, बेटा-बहू गंभीर घायल

Trending news