ऑटो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मामा की हुई मौत, भांजा हुआ गंभीर घायल
Advertisement

ऑटो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मामा की हुई मौत, भांजा हुआ गंभीर घायल

जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र के महूडा गांव में राखी मनाने आए भांजे को उसके घर पहुंचाने से पहले मामा की मौत हो गई. मामा बाइक लेकर भांजे को घर छोड़ने निकला था.

ऑटो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मामा की हुई मौत, भांजा हुआ गंभीर घायल

Kushalgarh: बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र में देर शाम को एक लोडिंग ऑटो ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार मामा की मौत हो गई, वहीं भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज एमजी चिकित्सालय में किया जा रहा है. वहीं, पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र के महूडा गांव में राखी मनाने आए भांजे को उसके घर पहुंचाने से पहले मामा की मौत हो गई. मामा बाइक लेकर भांजे को घर छोड़ने निकला था. थोड़ा सफर तय करने के बाद मामा-भांजे की बाइक को टैंपो के चालक ने चपेट में ले लिया. इस हादसे में मामा की मौत हो गई, वहीं भांजे की हालत गंभीर बनी हुई है. 

भांजे के एक पैर की हड्‌डी पूरी बाहर आ गई है. घायल का इलाज एमजी चिकित्सालय में चल रहा है. वहीं, मृतक का शव मोर्चरी में रखवाया गया. मृतक के बहनोई मेराना निवासी बादल चरपोटा ने बताया कि भूराकुआं निवासी कैलाश पुत्र धारू बारिया (साला) उसके बेटे पकंज (14) को छोड़ने के लिए बाइक से आ रहा था. 

यह भी पढ़ेंः  Brutal Murder: खाली प्लॉट में मिला शव, देखकर पुलिस की भी कांप गई रुह

पंकज 7वीं क्लास का स्टूडेंट है, जो राखी के मौके पर मां के साथ मामा के घर गया था. वहां से उसकी पत्नी तो लौट आई थी, लेकिन पंकज वहीं रूक गया था. शनिवार शाम करीब 4 बजे कैलाश बाइक लेकर निकला, जिसे पांच महूड़ा के समीप मेजिक टैंपो ने चपेट में ले लिया. मामा-भांजे को 108 एंबुलेंस से बांसवाड़ा जिला अस्पताल लेकर आए, जहां कैलाश को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जबकि पंकज की हालत गंभीर बनी हुई है. 

Reporter- Ajay Ojha 

बांसवाड़ा की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Video: बीकानेर में हिजाब पहने लड़कियां मदरसे से तिरंगा लेकर निकलीं, बोलीं- मेरी जान तिरंगा है

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि में सिंगल लोगों को आज मिलेगा अपना क्रश, मिथुन अपने सीक्रेट्स किसी से न करें शेयर

Trending news