Garhi News : 5 साल का बच्चा बना कुत्ते का निवाला, तीन और लोग हुए जख्मी
Advertisement

Garhi News : 5 साल का बच्चा बना कुत्ते का निवाला, तीन और लोग हुए जख्मी

घायल बेटे के पिता ललित ने बताया कि उसका 5 वर्षीय बेटा अपने घर के आंगन में खेल रहा था. तभी अचानक से कुत्ता आया और उस पर हमला कर दिया

Garhi News : 5 साल का बच्चा बना कुत्ते का निवाला, तीन और लोग हुए जख्मी

Garhi News : राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के नयाटापरा गांव में कुत्ते ने मासूम बच्चे समेत तीन जनों पर हमला कर दिया, कुत्ते के हमले में 5 वर्षीय मासूम बच्चे को गंभीर चोट आई. जिसे परिजनों ने चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जिले में कुत्ते के हमले के कई मामले सामने आ चुके हैं, पर अब तक इन पर कोई अंकुश नहीं लग पाया है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में पिछले कुछ महीनों में कुत्ते के काटने के कई मामले सामने आ चुके हैं, जिले के ग्रामीण क्षेत्र व शहरी क्षेत्र में लगातार कुत्ते लोगो पर हमला कर उन्हें घायल कर रहे हैं ,एक ऐसा ही मामला आज जिले के झांतला पंचायत के नयाटापरा गांव में देखने को मिला.

आज गांव में स्थित एक घर के बाहर आंगन में 5 वर्षीय सुनील खेल रहा था. तभी अचानक से कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया, कुत्ते के हमले पर जब मासूम चिल्लाए तो परिजन मौके पर पहुंचे. तब तक कुत्ता वहां से भाग चुका था, लहुलूहान हालत में मासूम को देख परिजन तुरंत उसे शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में आए.

जहां पर उसे भर्ती कराया गया, कुत्ते के हमले से मासूम के सीने व पैर में गंभीर चोट आई है ,इसका इलाज चिकित्सालय में चल रहा है. कुत्ते ने गांव में अन्य दो व्यक्तियों पर भी हमला किया जो घायल हुए हैं. उनका भी इलाज चिकित्सालय में चल रहा है.

घायल बेटे के पिता ललित ने बताया कि उसका 5 वर्षीय बेटा अपने घर के आंगन में खेल रहा था. तभी अचानक से कुत्ता आया और उस पर हमला कर दिया, बच्चा जब चिल्लाया तब घर से बाहर परिजन निकले और कुत्ते को भगाया, उसके बाद घायल अवस्था में बच्चे को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में लाए हैं जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है.

रिपोर्टर - अजय ओझा 

शर्मसार : एक और मीणा बुजुर्ग को सुकून भरी अंतिम यात्रा नहीं, साहब बोले-दिवाली की छुट्टी के बाद पक्का करा देंगे ठीक

 

Trending news