शेखावाटी पहुंचे सचिन पायलट ने अशोक गहलोत की योजनाओं के नाम पर जनता से मांगे वोट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1973611

शेखावाटी पहुंचे सचिन पायलट ने अशोक गहलोत की योजनाओं के नाम पर जनता से मांगे वोट

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आज श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में अजीतगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र चीपलाटा के मौका जी धाम पर एक सभा को संबोधित किया.

शेखावाटी पहुंचे सचिन पायलट ने अशोक गहलोत की योजनाओं के नाम पर जनता से मांगे वोट

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आज श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में अजीतगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र चीपलाटा के मौका जी धाम पर एक सभा को संबोधित किया. जिसमें पायलट नहीं उपस्थित हजारों लोगों से कहा कि 25 नवंबर को दीपेंद्र सिंह शेखावत को अपना मध्य कर विजय बनाएं.

पायलट ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के कार्यकाल में महंगाई बढी जिस कारण ओम जन्म गरीब जनता का जीना दुर्बर हो गया उन्होंने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में किसने आम जनों के हितों के लिए अनेक योजनाएं लागू की गई गरीब जनता के लिए मुफ्त में राशन वितरण किया गया एवं आमजन के लिए महीने की 100 यूनिट की फ्री एवं किसानों को 2000 यूनिट फ्री दी गई.

भामाशाह योजना शुरू की गई एवं कांग्रेस सरकार ने कई योजनाएं शुरू की जबकि केंद्र सरकार की मोदी सरकार ने सिलेंडर की रेट 1100 कर दी जबकि कांग्रेस के कार्यकाल में सिलेंडर मात्र ₹400 में मिलता था इसलिए 25 नवंबर को मतदान के दिन दीपेंद्र सिंह शेखावत को भारी बहुमत से विजय बनाएं राजस्थान में भारी बहुत से कांग्रेस की सरकार बनेगी इसके पहले कार्यकर्ताओं ने पायलट को वह दीपेंद्र सिंह शेखावत को 51 किलो की फूलों की माला पहनकर स्वागत किया दीपेंद्र सिंह शेखावत ने अपने 5 साल के कार्यकाल के विकास का विवरण दिया सभा स्थल पर हेलीकॉप्टर देखने वालों की भीड उमड पड़ी.

यह भी पढे़ं-

मरुधरा में PM मोदी-शाह-योगी समेत कई दिग्गजों की ताबड़तोड़ रैलियां, पढ़ें पल-पल अपडेट

मिशन मरुधरा: तुष्टिकरण बना ध्रुवीकरण, BJP उठा रही हार्डकोर हिंदुत्व का मुद्दा, सनातन का ढोंग कर रही कांग्रेस

Trending news