BJP Candidate List: अंतिम सूची जारी, गहलोत की सरकार बचाने वाले मलिंगा को भाजपा से टिकट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1946630

BJP Candidate List: अंतिम सूची जारी, गहलोत की सरकार बचाने वाले मलिंगा को भाजपा से टिकट

राजस्थान विधानसभा चुनाव के नामांकन दाखिल करने के लिए अब कुछ ही घंटे बचे हैं. इसी बीच भाजपा ने अपनी छठी और अंतिम सूची जारी कर दी है.

BJP Candidate List: अंतिम सूची जारी, गहलोत की सरकार बचाने वाले मलिंगा को भाजपा से टिकट

BJP Candidate List: राजस्थान विधानसभा चुनाव के नामांकन दाखिल करने के लिए अब कुछ ही घंटे बचे हैं. इसी बीच भाजपा ने अपनी छठी और अंतिम सूची जारी कर दी है. जहां बाड़ी से गिरिराज मलिंगा को टिकट दिया गया है तो वहीं बाड़मेर से दीपक कड़वासरा और पचपदरा से अरुण अमराराम चौधरी को उम्मीदवार बनाकर चुनावी मैदान में उतारा गया है.

यह तीन उम्मीदवार घोषित

बाड़ी -गिरिराज मलिंगा 

बाड़मेर - दीपक कड़वासरा 

पचपदरा - अरुण अमराराम चौधरी

 

भाजपा ने कुछ सीटों पर उम्मीदवार बदले भी हैं. भाजपा ने उदयपुर के मावली सीट से मौजूदा विधायक धर्म नारायण जोशी को हटाकर उनकी जगह केजी पालीवाल को टिकट दिया है. वहीं सिविल लाइन से पत्रकार गोपाल शर्मा, आदर्श नगर से व्यवसाय रवि नैय्यर और कांग्रेस सरकार के दौरान बेरोजगारों के मुद्दे पर सरकार को लगातार घेरने वाले उपेन यादव को शाहपुरा से टिकट दिया है. वहीं कोलायत सीट से पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी की बहू पूनम कंवर भाटी की घोषणा की गई थी, लेकिन अब उनकी जगह भाटी के बेटे अंशुमान सिंह भाटी को टिकट दिया गया है. वहीं बारां-अटरू सीट पर सारिका चौधरी की जगह राधेश्याम बेरवा को टिकट दिया गया.

आज नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख है. 9 नवंबर तक नामांकन वापस लिए जा सकेंगे. प्रदेश की सभी 200 विधानसभा सीटों पर 25 नवंबर को मतदान होगा और 3 दिसंबर को नतीजे आएंगे.

ये भी पढ़ें..

विधायक भरोसी लाल जाटव ने कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने से किया इंकार, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news