Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1955796
photoDetails1rajasthan

कांग्रेस का मिशन 156: अशोक गहलोत ने प्रज्वलित किए 1 लाख 56 हजार दीए, देखें ये खास तस्वीरें

CM Ashok Gehlot:  राजस्थान की फिजा में चुनावी महौल पूरी तरह छाया हुआ है. दिवाली की दस्तक ने त्यौहारों के मौसम को और भी मजेदार बना दिया है. त्योहारों में अपनों ने मिलने का मजा अलग ही होता है. ऐसे में जनता के बीच अगर प्रदेश सीएम खुद दीपोत्सव मनाने पहुंचे तो जनता कितनी खुश होगी. जी प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत छोटी दिवाली की शाम को जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में जनता के बीच दिपोत्सव मनाने पहुंचे थे.

Deepottsav

1/5
Deepottsav

जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में दीपोत्सव मनाया गया जिसमें 1,56,000 दीपों को एक साथ प्रज्लवित किया गया. इस अद्भुत छटा का हिस्सा बनने के लिए सीएम गहलोत शनिवारशाम स्टेडियम पहुंचक कार्यक्रम का हिस्सा बने थे.

2/5

सीएम गहलोत ने कार्यक्रम की तस्वीरें साझा करते हुए 'एक्स' पर लिखा, ‘‘आज जयपुर में 1 लाख 56 हजार दीये के दीपोत्सव पर उज्ज्वल राजस्थान के संकल्प से दीपक प्रज्वलित किए.

 

आज जयपुर में 1 लाख 56 हजार दीये के दीपोत्सव पर उज्ज्वल राजस्थान के संकल्प से दीपक प्रज्ज्वलित किए।#कांग्रेस_मिशन156राजस्थान#राजस्थान_दिवाली_7गारंटी_वाली pic.twitter.com/DGjSmSwPIW

— Ashok Gehlot (@ashokgehlot51) November 11, 2023

3/5

इस अवसर जयपुर शहर की विभिन्न सीटों से कांग्रेस के कई प्रत्याशी व अन्य नेता भी मौजूद रहे। इस मौके पर मालवीय नगर से कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना शर्मा, किशनपोल से पार्टी के उम्मीदवार अमीन कागजी, विद्याधर नगर के कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल और झोटवाड़ा प्रत्याशी अभिषेक चौधरी मौजूद रहे.

 

4/5

विद्याधर नगर स्टेडियम में आयोजित दीपोत्सव कार्यक्रम के दौरान दीप माला के जरिए कांग्रेस के सिंबल हाथ के निशान को दर्शाया गया.

5/5

इसके अलावा प्रदेश में कांग्रेस के चुनावी नारे काम किया दिल से, कांग्रेस फिर से और साथ गारंटी को दिखाया गया. इस मुहीम में डेढ़ लाख से ज्यादा दीपों को प्रज्वलित कर कांग्रेस ने चुनावी दौर में अपने संकल्प को जाहिर किया.