Jaipur: मीरा और पद्मिनी के बलिदान वाली धरती पर महिलाओं से रेप बर्दाश्त नहीं- राजेंद्र राठौड़
Advertisement

Jaipur: मीरा और पद्मिनी के बलिदान वाली धरती पर महिलाओं से रेप बर्दाश्त नहीं- राजेंद्र राठौड़

Rajasthan Election, Rajasthan BJP: जयपुर में 'नहीं सहेगा राजस्थान' अभियान के दौरान राजस्थान BJP नेता राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस धरती पर मीरा और पद्मिनी जैसी महिलाओं ने बलिदान दिया है. उस पवित्र धरती पर महिलाओं के साथ हो रहे बलात्कारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जनता राजस्थान सरकार को इसका जवाब देगी.

 

Jaipur: मीरा और पद्मिनी के बलिदान वाली धरती पर महिलाओं से रेप बर्दाश्त नहीं- राजेंद्र राठौड़

Rajasthan Election, Rajasthan BJP: राजस्थान BJP ने जयपुर के 'नहीं सहेगा राजस्थान' अभियान के दौरान कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. इस दौरान प्रतिपक्ष के नेता राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता राजस्थान सरकार को ये बताने आए हैं कि सिंहासन खाली करो कि जनता आती है. उन्होंने का हि मीरा और पद्मिनी के बलिदान वाली धरती पर महिलाओं से बलात्कार होते हैं और विधानसभा में मंत्री कहते हैं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. तो ऐसा क्यों सहेगा राजस्थान. 

कौन नहीं खुलने देता लाल डायरी का राज- राजेंद्र राठौड़

इस दौरान राठौड़ ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री विधानसभा में कहते हैं कि उनकी लाल डायर के अंदर राजस्थान क्रिकेट एसोशिएशन (Rajasthan Cricket Association) के हिसाब से लेकर 5 हजार करोड़ के भ्रष्टाचार का हिसाब है, तो कौन हैं वो लोग जो लाल डायरी के इस रहस्य को खुलने नहीं देना चाहते. किसी अगुवाई में राजस्थान के जवानों के अरमान कुचले जाते हैं. किस कारण से गोपाल केसावत प्रदेश कांग्रेस कमेटी का सदस्य रहते हुए, चांदी का चरखा चलाकर सोने के तार निकालता है और 18 लाख की रिश्वत में पकड़ा जाता है. 

पानी की बोतल में मिलाई पेशाब

राठौड़ ने भीलवाड़ा, माडली की घटना जिक्र करते हुए कहा "मेरी बेटी के स्कूल के बैग में रखी पानी की बोतल में तुम पेशाब डाल दोगे, मेरी बेटी सवाल करेगी उसके परिवार के लोग सवाल करेंगे. राजस्थान की गहलोत सरकार डंडा लेकर हमारे पीछे पड़ जाएगी. कोटा में PFI की रैली को इजाजत दी जाती है. रामनवमी के जुलूस पर रोक लगाई जाती है." उन्होंने आगे कहा कि किसान की बदहाली किसी से छिपी नहीं है. किसान नीलाम होती फसल, और कन्हैयालाल बारी का लटका हुआ शव इस सरकार का सच बताता है. 

गहलोत ने दुर्घटना के नाम पर कराईं पट्टियां- राठौड़

राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) ने कहा कि बीजेपी का कार्यकर्ता राजस्थान सरकार के ताबूत में आखिरी कील ठोकने के लिए आया है. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत ने दुर्घटना के नाम पर की गईं पट्टियां राजस्थान की जनता खोलेगी. इसके अलावा सीएम गहलोत से लाल डाटरी का राज भी पूछेगी.

ये भी पढ़ें...

राजस्थान के इस मंदिर में भगवान भोलेनाथ से पहले होती है रावण की पूजा

Trending news