BARMER: भाजपा प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, वीडियो हुआ वायरल
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1955877

BARMER: भाजपा प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, वीडियो हुआ वायरल

विधानसभा चुनाव को लेकर सरहदी बाड़मेर जिले में भाजपा प्रत्याशी द्वारा खुलेआम आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें भाजपा प्रत्याशी एक बूथ पर मतदाताओं की संख्या से भी अधिक मतदान करने के लिए लोगों को उकसा रहे हैं.

BARMER: भाजपा प्रत्याशी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, वीडियो हुआ वायरल

Rajasthan News: विधानसभा चुनाव को लेकर सरहदी बाड़मेर जिले में भाजपा प्रत्याशी द्वारा खुलेआम आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें भाजपा प्रत्याशी एक बूथ पर मतदाताओं की संख्या से भी अधिक मतदान करने के लिए लोगों को उकसा रहे हैं. हालांकि जी राजस्थान न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

दरअसल तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो बाड़मेर जिले के चौहटन विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी आदूराम मेघवाल का है जो अपने चुनाव प्रचार के दौरान बॉर्डर इलाके के सरूपे का तला गांव में मतदाताओं की भीड़ को संबोधित कर उकसाते हुए कह रहे हैं कि सरूपे का ताला गांव में 3000 वोट है. लेकिन आप तो ईवीएम मशीन में 3500 वोट डाल देना उसके बाद चुनाव आयोग भले ही जांच करवाता रहे. आप फूल का बटन दबाने में कोई कमी मत छोड़ना. फिर अगर जांच का विषय होगा तो वह करते रहेंगे और करवाते रहेंगे. मेरा यह तीसरा चुनाव है दो बार मेरी पर नहीं पड़ी है और अबकी बार आप सब लोग मिलकर मेरा बेड़ा पार कर देना.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Weather Update: दिवाली से पहले प्रदेश में छाने लगा घना कोहरा, येलो अलर्ट के साथ इन जिलों में बारिश की संभावना

 Rajasthan Chunav LIVE: गोविंद देव जी मंदिर में आशीर्वाद लेकर राहुल गांधी भरेंगे चुनावी हुंकार, 16 नवंबर हो सकता है विशाल रोड शो

Trending news