बानसूर में पेड़ पर लटक कर दी युवक ने जान, क्षेत्र में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1203301

बानसूर में पेड़ पर लटक कर दी युवक ने जान, क्षेत्र में फैली सनसनी

बानसूर में एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सूचना के बाद बानसूर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बानसूर मोर्चरी रखवाया गया.

बानसूर में पेड़ पर लटक कर दी युवक ने जान

Bansur: बानसूर में एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सूचना के बाद बानसूर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बानसूर मोर्चरी रखवाया गया. बानसूर में एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सुबह जब ग्रामीणों ने पेड़ से युवक का शव लटका देखा तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई तथा सूचना के बाद बानसूर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से नीचे उतारा गया. 

तथा युवक के शव को बानसूर मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं, परिजनों के आने के पश्चात युवक का पोस्टमार्टम किया गया तथा पोस्टमार्टम करने के पश्चात पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने बताया कि बानसूर के गांव टोडियाकाबास के पास डेडिया की ढाणी में एक पेड़ पर युवक का शव लटका हुआ मिला. सुबह जब परिजनों ने और ग्रामीणों ने पेड़ पर युवक के शव को लटका हुआ देखा तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

मृतक युवक की पहचान सुनील कुमार उम्र 18 साल के रूप में हुई है, लेकिन अभी आत्महत्या के कारणों का कोई भी खुलासा नहीं हुआ है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बानसूर थाने के एएसआई सुरेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि गांव टोडियाकाबास के पास पहाड़ के पास स्थित एक खेत में कीकर के पेड़ पर एक लटका फांसी पर लटका हुआ है. सूचना के बाद मय पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक की पहचान सुनील कुमार यादव उम्र 18 साल के रूप में हुई, जिसको बानसूर मोर्चरी पर लाया गया जहां मृतक युवक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है तथा आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

सुरेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि गांव टोडियाकाबास के पास पहाड़ के पास स्थित एक खेत में कीकर के पेड़ पर एक लटका फांसी पर लटका हुआ है. सूचना के बाद मय पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक की पहचान सुनील कुमार यादव उम्र 18 साल के रूप में हुई, जिसको बानसूर मोर्चरी पर लाया गया जहां मृतक युवक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है तथा आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- Gold Silver Price: गिरावट का दौर जारी, बिना देर किए खरीदें सोना-चांदी, जानें ताजा भाव

यह भी पढ़ें- शराब पीने के बाद धौलपुर में हो गया ये कांड, टूटे हुए कांच से रेता गला 
Report- Jugal Gandhi

Trending news