अलवर: सांसद और DSP के बीच हुई बहस पर पूर्व सांसद ने पुलिस के व्यवहार की निंदा की
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1529741

अलवर: सांसद और DSP के बीच हुई बहस पर पूर्व सांसद ने पुलिस के व्यवहार की निंदा की

अलवर के पूर्व सांसद और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डॉक्टर करण सिंह यादव ने बहरोड़ में डीएसपी आनंद राव के द्वारा जनप्रतिनिधियों से किये गए व्यवहार की निंदा की है .

अलवर: सांसद और DSP के बीच हुई बहस पर पूर्व सांसद ने पुलिस के व्यवहार की निंदा की

बहरोड़: अलवर के पूर्व सांसद और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डॉक्टर करण सिंह यादव ने बहरोड़ में डीएसपी आनंद राव के द्वारा जनप्रतिनिधियों से किये गए व्यवहार की निंदा की है . यादव ने कहा निर्दोष लोगों को जो सम्मानीय है उन्हें लोकअप में बन्द कर उनके साथ जो व्यवहार किया गया वह गलत है .

पिछले दिनों बहरोड़ में एक गोली कांड में पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए कांग्रेसी और भाजपा नेताओं के साथ की गई बदसलूकी को निंदनीय करार देते हुए यादव ने कहा कि प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को जनप्रतिनिधियों और जनता का सम्मान करना चाहिए ना कि इस तरीके से अपमानित किया जाना चाहिए .

यह भी पढ़ें: मकर संक्राति पर अलग अंदाज में बीजेपी अध्यक्ष, पूनिया ने गाए फिल्मी गानें, लोगों ने बजाई ताली

पुलिस ने बिना बताए कार्यकर्ताओं को उठा लिया- पूर्व सांसद

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दो पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को पुलिस के द्वारा सुबह घर से उठा कर लाया गया और उन्हें जबरन सलाखों के पीछे डाल दिया. इसका जवाब निंदनीय है.इसके दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए .उन्होंने कहा पुलिस जनता की सेवा करने के लिए है ना की शोषण के लिए, पुलिस को अपना कार्य अच्छे तरीके से करना चाहिए .

सांसद और डीएसपी के बीच हुई थी तीखी बहस

गौरतलब है बहरोड़ पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ कांग्रेस नेता बस्तीराम यादव , डॉ आर सी यादव सहित काफी कार्यकर्ता पहुंचे थे, जिनके साथ डीएसपी आनन्दराव ने ने दुर्व्यवहार किया था.वहीं, कुछ देर बाद वहां पहुंचे सांसद बबा बालकनाथ के साथ भी तीखी नोकझोंक हुई थी. अलवर सांसद बालकनाथ ने डीएसपी ने धमकी देते हुए कहा कि तुम आज से मेरा नाम नोट कर लो. आने वाले 9 महीने के बाद मैं तुम्हें सबक सिख लाऊंगा. सांसद ने कहा था कि अगले चुनाव में कांग्रेस का पत्ता साफ हो जाएगा, उसके बाद मैं तुम्हें बताऊंगा कि पुलिस की कार्यशैली कैसी होती है. सांसद और डीएसपी के बीच हुई बहस सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. 

Trending news