अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, घायल की इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1259794

अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, घायल की इलाज के दौरान हुई मौत

अलवर जिले के नीमराना के मोहोलडीया पुल के पास की घटना है, जहां पर कार ने बाइक को टक्कर मार दी. नीमराना थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि श्रमिक निपोन कंपनी में काम करता था और कंपनी से घर जा रहा था. 

 

अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर

Mundawar: राजस्थान के अलवर जिले के नीमराना के मोहोलडीया पुल के पास की घटना है, जहां पर कार ने बाइक को टक्कर मार दी. नीमराना थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि श्रमिक निपोन कंपनी में काम करता था और कंपनी से घर जा रहा था. 

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी और गंभीर रूप से बाइक सवार घायल हो गया. घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया और इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. शव को मोर्चरी में रखवा दिया था और परिजनों को सूचित कर दिया गया. मृतक के परिजनों ने अस्पताल में कंपनी के खिलाफ हंगामा खड़ा कर दिया और मुआवजे की मांग करने लग गए. 

मिली जानकारी के अनुसार देर शाम को परिजनों ने हॉस्पिटल में आकर हंगामा किया और मुआवजे की मांग करने लगे. निपोन कंपनी से मौके पर पहुंची नीमराणा पुलिस और परिजनों को शांत कराया. पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा है. थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि दोपहर को मोहलड़िया पुलिया के पास मोटरसाइकिल सवार के अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी और उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान श्रमिक की मौत हो गई. 

शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया था देर शाम को परिजनों ने हॉस्पिटल में आकर हंगामा किया और मुआवजे की मांग करने लगे. पुलिस के द्वारा समझाने पर मामला शांत हुआ और थाना अधिकारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि यदि कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन वगैरह करेंगे तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter: Jugal Gandhi

यह भी पढ़ें - 

मुंडावर: करंट लगने से ऊंट की मौत, विद्युत विभाग की सामने आई लापरवाही

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news