ट्रैक्टर चोरी कर 90 हजार में बेचा, पुलिस ने किया गिरफ्तार, खरीददार की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1457911

ट्रैक्टर चोरी कर 90 हजार में बेचा, पुलिस ने किया गिरफ्तार, खरीददार की तलाश जारी

Alwar News: उद्योग नगर थाना पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी के मामले में आरोपी को जिला कारागृह से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. आरोपी ने घघोली से रात को टैक्टर चोरी हुआ था जिस पर ट्रैक्टर मालिक ने थाने पर आकर ट्रैक्टर चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई उसके बाद पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की.

ट्रैक्टर चोरी कर 90 हजार में बेचा, पुलिस ने किया गिरफ्तार, खरीददार की तलाश जारी

Alwar: उद्योग नगर थाना पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी के मामले में आरोपी को जिला कारागृह से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. उद्योग नगर थाने के हेड कांस्टेबल खेम सिंह ने बताया कि घघोली से रात को टैक्टर चोरी हुआ था जिस पर ट्रैक्टर मालिक ने थाने पर आकर ट्रैक्टर चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई उसके बाद पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की जिस पर पुलिस ने महाराजपुर निवासी राहुल खान को जिला कारागृह से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. आरोपी से पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने जुलाई 2022 में घघोली गांव से अपने साथियों के साथ मिलकर रात्रि को ट्रैक्टर चोरी करने की घटना को अंजाम दिया था.

उसके बाद चोरी के ट्रैक्टर को भरतपुर के कैथवाडा ले जाकर 90 हजार रुपए में टैक्टर का सौदा किया और ट्रैक्टर को आगे 90 हजार में बेच दिया. जिस पर पुलिस ने इस पूरी घटना का अनुसंधान किया और पुलिस ने आरोपी राहुल खान को गिरफ्तार कर लिया. और न्यायालय में आरोपी राहुल खान को पेश किया गया. जहां से उसका पीसी रिमांड लिया गया है. इसके अलावा राहुल खान ने जिस व्यक्ति को यह ट्रैक्टर बेचा था, उसकी भी पुलिस तलाश करने में लगी हुई है, वही राहुल के अन्य दो साथी जेल में बंद हैं.

यह भी पढ़ें - राजस्थान के इस जिले में भू-माफिया ने हथिया ली नरसिंह भगवान की जमीन,थाने पहुंचे लोग

यह भी पढ़ें - कुक-हेल्परों की चेतावनी- मांग ना मानीं तो राजस्थान की पोषाहार व्यवस्था कर देंगे ठप

 

Trending news