Alwar: रात को साथ में पी कोलड्रिंक, फिर सुबह ये मंजर देख कांप गई रूह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1364008

Alwar: रात को साथ में पी कोलड्रिंक, फिर सुबह ये मंजर देख कांप गई रूह

अलवर में दोस्त के साथ पी कोल्ड ड्रिंक सुबह हुआ ये हादसा, जांच में जुटी पुलिस.अरावली विहार थाने के सहायक उप निरीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि मृतक दिलशान निवासी शाहपुरा का रहने वाला था.

फाइल फोटो

Alwar: अलवर के अरावली विहार थाना अंतर्गत नयाबास क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गयी. नयाबास स्थित मीणा धर्मशाला के समीप एक मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला. घटना की सूचना मिलते ही अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां मृतक के परिजनों के आने के बाद में मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

Pali: पाली में मोटरसाइकिल बनी मौत की वजह, शव को पहचानना हुआ मुश्किल

अरावली विहार थाने के सहायक उप निरीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि मृतक दिलशान निवासी शाहपुरा का रहने वाला था और यह किसी प्राइवेट बैंक में कैश कलेक्शन का कार्य करता था. मीणा धर्मशाला के समीप एक मकान में दिलशान का दोस्त रहता था और उससे मिलने के लिए वह अलवर आया था. घटना वाली रात को दिलशान और उसके दोस्त ने मिलकर कोल्ड ड्रिंक पी और खाना खाकर सो गए, लेकिन सुबह जब दिलशान को उसके दोस्त ने उठाया, तो वह मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला. अपने दोस्त को मृत देख साथी के होश उड़ गए और उसने इस मामले की सूचना पुलिस को दी.

मामले की सूचना मिलते ही अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया और मृतक दिलशान का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस युवक की मौत के मामले में जांच कर रही है.इस पूरी घटना से आस पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गयी.  

Jaipur : जेकेके में 1 से 5 अक्टूबर तक रामलीला का लें मजा, दशहरे की तैयारी जारी

बिजली पर मंत्री भंवर सिंह भाटी का गोलमोल जवाब, नाराज बीजेपी ने सदन से किया वॉकआउट

'अनुजा पोर्टल' की हुई शुरुआत, युवाओं और बेरोजगार के चेहरों पर आएगी मुस्कान

Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द

Trending news