Alwar: चोरी करने से पहले चोर ने मोबाइल दुकानदार को किया कमेरे में बंद, मामला CCTV में कैद
Advertisement

Alwar: चोरी करने से पहले चोर ने मोबाइल दुकानदार को किया कमेरे में बंद, मामला CCTV में कैद

अलवर के तिजारा क्षेत्र में अज्ञात चोर ने मोबाइल की दुकान का ताला तोड़ा लेकिन सामान ले जाने में असफल रहा. जाग होने पर चोर भाग निकला वहीं पास लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हो गई. 

चोरों के हौसले बुलंद.

Alwar News: तिजारा क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने मोबाइल की दुकान पर चोरी का प्रयास किया, लेकिन जाग हो जाने के कारण चोर माल ले जाने मे सफल नहीं हो पाए. घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है वहीं पुलिस की गश्त पर ग्रामीणों ने सवाल उठाया है.

घर के दरवाजे बंद कर दिये चोर
तिजारा कस्बे के अस्लीमपुर रोड पर बीती रात्रि को अज्ञात चोर ने मोबाइल की दुकान का ताला तोड़ा लेकिन सामान ले जाने में असफल रहा. जाग होने पर चोर भाग निकला वहीं पास लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हो गई. पीड़ित मोनी सैनी ने बताया है कि आज बीती रात्रि को उसकी दुकान के पीछे ही उसका मकान है. अज्ञात चोर ने मेरी दुकान का ताला तोड़ दिया जब मैं सुबह उठकर देखा तो दुकान का ताला टूटा हुआ था.

ये भी पढ़ें- Chittorgarh: दिव्यांग का राशन हड़पने वाले डीलर के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट, 5 साल में एक बार भी नहीं दिया गेहूं

चोरों के हौसले बुलंद
सीसीटीवी कैमरा देखा तो एक अज्ञात चोर मेरा ताला तोड़ता नजर आ रहा लेकिन जाग होने पर अज्ञात चोर भाग गया.  चोर ने मेरे घर के दरवाजे भी बंद कर दिए थे, हमें सुबह पता चला तिजारा थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

तिजारा में एक सप्ताह में कई जगहों पर इस तरह की वारदातें सामने आ चुकी है. चोरों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है जिनमें पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है , आये दिन हो रही इस तरह की घटनाओं से पुलिस गश्त पर भी सवाल उठना लाजिमी है.

Trending news