तिजारा पुलिस ने 3 दिन में काटे 65 चालान, वसूला 36 हजार का जुर्माना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1212374

तिजारा पुलिस ने 3 दिन में काटे 65 चालान, वसूला 36 हजार का जुर्माना

कस्बे में यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर तिजारा पुलिस ने बाइक सवार और बड़े वाहनों पर कार्रवाई की. पुलिस ने 65 चालान काटे और वाहन चालकों से 36,000 जुर्माना वसूला. यह कार्रवाई थाना प्रभारी सुनीलाल के नेतृत्व में की गई. 

तिजारा पुलिस ने 3 दिन में काटे 65 चालान, वसूला 36 हजार का जुर्माना

Tijara: कस्बे में यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर तिजारा पुलिस ने बाइक सवार और बड़े वाहनों पर कार्रवाई की. पुलिस ने 65 चालान काटे और वाहन चालकों से 36,000 जुर्माना वसूला. यह कार्रवाई थाना प्रभारी सुनीलाल के नेतृत्व में की गई. 

तिजारा यातायात नियमों को अवेलना करने पर पुलिस ने 3 दिन में अभियान के तहत दुपहिया वाहन और चौपाईया वाहनों के 65 चालान काटे, जिससे 36 हजार जुर्माना वसूला गया.  थानाधिकारी सुनीलाल लाल मीणा ने बताया कि कस्बे के दीवान वाले चौक, होली चौक पर अभियान के तहत कार्रवाई की गई. 

इसमें दोपहिया वाहन और चौपाईया वाहनों के 65 चालान तथा 36 हजार जुर्माना वसूला है. थाना प्रभारी ने बताया है कि जैसे हेलमेट न होना, लापरवाही से वाहन चलाना, क्षमता से अधिक बाइक पर बैठाना, कागजात न होने पर कार्रवाई की गई है. यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. 

भारी वाहन टोल टैक्स बचाने के चक्कर में बाजार के मुख्य मार्ग पर प्रवेश कर जाते हैं, जिससे जाम की स्थिति बनी रहती है. चौराहे पर नौनिहाल बच्चे भी निकाल नहीं पाते हैं और आमजन परेशान हो जाते हैं. 

यह भी पढ़ेंः मां ने बेटी का ही रेप करवाकर बना दिया 'बच्चा पैदा करने वाली मशीन', बेचने लगी अंडाणु

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news