Alwar: अलवर में चोरों ने कृषि अधिकारी के मकान को बनाया निशाना, लाखों की नगदी ले उड़े
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1454459

Alwar: अलवर में चोरों ने कृषि अधिकारी के मकान को बनाया निशाना, लाखों की नगदी ले उड़े

Alwar News: अलवर के अरावली विहार थाना स्थित काला कुआं मानसरोवर कॉलोनी में सहायक कृषि अधिकारी के मकान का ताला तोड़कर चोर लाखों का समान ले उड़ें.स पर पुलिस को सूचित किया पुलिस मौके पर पहुंची, उसके बाद मकान मालिक ने अजमेर से आकर रिपोर्ट दर्ज कराई.

cctv में कैद चोर

Alwar News: अलवर के अरावली विहार थाना स्थित काला कुआं मानसरोवर कॉलोनी में चोरो ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर एक सहायक कृषि अधिकारी के मकान का ताला तोड़कर करीब 4 लाख रुपए का सामान व नकदी चुरा ले गए. काला कुआं मानसरोवर कॉलोनी निवासी राजेंद्र कुमार शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनका परिवार अपनी पुत्री से मिलने अजमेर गया था. प्रार्थी के मकान में ऊपर की मंजिल पर एक कमरे में यशवंत शर्मा पृथ्वीपुरा निवासी विगत 4 साल से किराए पर रह रहा है. इस दौरान किराएदार भी मकान के ताला लगाकर अपने गांव चला गया. 

इसके बाद मकान पर कोई नहीं था. मकान सूना था जब किराएदार घर वापस आया तो घर के अंदर वाले दरवाजे का ताला टूटा हुआ था. जब वह घर में घुसा तो कमरों के ताले टूटे हुए थे, सामान अस्त व्यस्त पड़ा था. घर की अलमारियों के ताले टूटे हुए था, घर में चोरी हो चुकी थी. किराएदार द्वारा इसकी सूचना मकान मालिक को टेलीफोन पर दी गई. इस पर पुलिस को सूचित किया पुलिस मौके पर पहुंची, उसके बाद मकान मालिक ने अजमेर से आकर रिपोर्ट दर्ज कराई.

रिपोर्ट बताया कि अज्ञात चोर एक पिट्ठू बैग, लेडीज पर्स, सोने की कानों की बालियां, सोने का गले का लॉकेट, सोने का माथे का टीका, सोने की नथ, सोने की अंगूठी, दो सोने की नोजपिन, चार सोने की नाक के कांटे, एक गले का चांदी का सेट, 250 ग्राम वजनी 4 चांदी के सिक्के, एक चांदी के अंगूठी, 300 ग्राम वजन की 4 जोड़ी पायजेब, 10 जोड़ी चांदी की चुटकी एवं 142000 नगदी पार कर ले गए. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है, यह पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जहां दो चोर मकान में चोरी करते हुए नजर आए और चोरी करके वापस मकान के बाहर लगी रेलिंग से कूदकर वापस जाते हुए दिखाई दे रहें हैं.

खबरें और भी हैं...

Bridal Jewelry: दुल्हन के लिए ऐसे हार जो शादी के बाद भी आये काम, इस बार पहने ये खास ब्राइडल जूलरी

Bharatpur News: ZEE MEDIA की खबर का असर, ग्रामीणों की समस्या सुलझाने पहुंचे अधिशासी अभियंता दुलीचंद मीणा

पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर

Trending news