बहरोड़ में बीती रात को चोरों ने मचाया आतंक, दुकानों के ताले तोड़कर नकदी लेकर हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1348188

बहरोड़ में बीती रात को चोरों ने मचाया आतंक, दुकानों के ताले तोड़कर नकदी लेकर हुए फरार

अलवर जिले के बहरोड में बीती रात को कस्बे के मुख्य मार्ग पर  बैंक ऑफ बड़ौदा के पास किराना के शोरूम कॉस्मेटिक के शोरूम में सीमेंट के गोदाम को  चोरों ने अपना निशाना बनाया. चोरी की  वारदात की पूरी घटना दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सुबह जब दुकान मालिक को दुकानों के ताले टूटने की सूचना  मिली  तो उनके होश उड़ गए. 

बहरोड़ में बीती रात को चोरों ने मचाया आतंक, दुकानों के ताले तोड़कर नकदी लेकर हुए फरार

Behror News: अलवर जिले के बहरोड में बीती रात को कस्बे के मुख्य मार्ग पर  बैंक ऑफ बड़ौदा के पास किराना के शोरूम कॉस्मेटिक के शोरूम में सीमेंट के गोदाम को  चोरों ने अपना निशाना बनाया. चोरी की  वारदात की पूरी घटना दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सुबह जब दुकान मालिक को दुकानों के ताले टूटने की सूचना  मिली  तो उनके होश उड़ गए. 

वहीं मौके पर पहुंचकर पुलिस पूरे मामले की जानकारी मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वही चोरों ने किराना की दुकान से पहले बिस्कुट, चॉकलेट, कोल्ड ड्रिंक ले जाकर छत पर पार्टी की और फिर उसके बाद वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए तीनों दुकानों से करीब 30हजार अन्य सामान चुरा कर ले गए.पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरों के बारे में जानकारी जुटा रही है.

आपको बता दें कि, पिछले 1 सप्ताह में यह दूसरी बड़ी वारदात है. इससे पहले भी पांच दुकानों को चोरों ने अपना निशाना बनाया था लेकिन पुलिस के जरिए अब तक चोरों को नहीं पकड़ा गया जिससे चोरों के हौसले बुलंद है. वह आए दिन क्षेत्र में लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं जिससे आमजन भय बना हुआ है और पुलिस से जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की गुहार लगा रहे हैं.

अलवर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

राजस्थान की इस दरगाह के गुंबद में निकलती थी शक्कर, अजान के साथ होती है आरती, चढ़ता है नारियल 

हैंडसम IAS अतहर आमिर ने होने वाली दुल्हनिया महरीन संग काटा केक, लोग बोले- सो रोमांटिक

Trending news