बहरोड़: 5वें दिन भी कुंए से नहीं निकाल पाए शव, अंशों के सहारे किया अंतिम संस्कार...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1272051

बहरोड़: 5वें दिन भी कुंए से नहीं निकाल पाए शव, अंशों के सहारे किया अंतिम संस्कार...

अलवर के बहरोड़ स्थित जखराना गांव निवासी लापता सज्जन सिंह के शव को 5वें दिन भी कुंए से नहीं निकाला जा सका. सीसीटीवी कैमरे के आधार पर नजदीक से देखा गया तो सज्जन सिंह की लाश कुए में पाई गई.

शव खोजती एसडीआरएफ टीम

Alwar: अलवर के बहरोड़ स्थित जखराना गांव निवासी लापता सज्जन सिंह के शव को 5वें दिन भी कुंए से नहीं निकाला जा सका. कुछ अंश के सहारे परिजनों ने प्रशासन की मौजूदगी में सज्जन सिंह का अंतिम संस्कार किया. बहरोड़ थाना प्रभारी वीरेंद्र पाल विश्नोई के बताया कि बहरोड़ के जखराना में 20 जुलाई को सज्जन सिंह यादव नाम के युवक की लापता होने की एफआईआर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी. जिस पर पुलिस व परिजनों के द्वारा लापता की तलाश की जा रही थी. परिजनों के द्वारा लापता को तलाशते हुए मृतक के खेत में बने कुंए पर जाकर देखा तो मृतक के कपड़े व स्कूटी खेत में खड़ी थी. मामले की सुचना पर पुलिस के द्वारा टीम मौके पर भेजी गई.

यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: प्रशासन की सख्ती, काटी गई महिलाओं के कपड़ों पर लगी बटन, उतरवाए मंगलसूत्र

ग्रामीणों के सहयोग से कुंए में उतर कर देखा तो कुछ नहीं दिखाई दिया, जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे के आधार पर नजदीक से देखा गया तो सज्जन सिंह की लाश कुए में पाई गई. पुलिस के द्वारा प्रारंभिक तौर पर शव को बाहर निकालने का प्रयास किया गया लेकिन संसाधनों का अभाव होने का कारण शव नहीं निकाल पाए. बहरोड उपखंड अधिकारी के निर्देश पर सिविल डिफेंस एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया लेकिन, उसके बाद भी मृतक का शव बाहर नहीं निकाला जा सका. उच्च अधिकारियों के निर्देश पर एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया, शव बाहर निकालने का प्रयास किया गया लेकिन कुए में मिट्टी गिरने से शव नहीं निकाल पाए.

प्रशासन के द्वारा पंजाब की बोरिंग मशीन को बुलाकर शव निकालने का कार्य शुरू किया गया, जिसके बाद परिजनों के द्वारा प्रशासन से अपील की गई की किसी भी तरह मृतक के शरीर के कुछ अंश भी बाहर आ जाए तो, हम उसका अंतिम संस्कार कर देंगे, जो घटना हो चुकी अब उसके बारे में क्या करें. परिजनों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए, शनिवार की रात को बोरिंग मशीन से मृतक के शव के कुछ अंश बाहर आए. जिसके बाद रविवार सुबह शव का प्रशासन की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया. शव के कुछ अवशेष रखकर जांच के लिए भी भेज दिए हैं, जांच के बाद ही पता चल पाएगा की शव सज्जन सिंह का है या नहीं.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: सेंटर के बाहर महिला अभ्यर्थी ने पकड़े पुलिस के पैर, बोली- सर जाने दो प्लीज

यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: 15 सेकेंड की देरी से भी आए अभ्यर्थियों को नहीं मिली एंट्री, गिड़गिड़ाते रहे लोग

यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: सेंटर में एंट्री से पहले महिला के पास निकला मोबाइल, बोली- गलती से रह गया

 

 

Trending news