तिजारा: शेखपुर पुलिस पर थाने में बुजुर्ग को पीटने के लगे आरोप, ग्रामीणों ने धरना कर की ये मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1367091

तिजारा: शेखपुर पुलिस पर थाने में बुजुर्ग को पीटने के लगे आरोप, ग्रामीणों ने धरना कर की ये मांग

तिजारा क्षेत्र के शेखपुर थाना चौकी पर ग्रामीणों ने थानाधिकारी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया. 

ग्रामीणों ने धरना कर की ये मांग

Tijara: शनिवार शाम को तिजारा क्षेत्र के शेखपुर थाना चौकी पर ग्रामीणों ने थानाधिकारी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने शेखपुर थाना पुलिस पर एक बुजुर्ग के साथ थाने में मारपीट के आरोप लगाए गए हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि शेखपुर थाना प्रभारी ने पिपलाना गांव निवासी एक युवक के खिलाफ दर्ज कर अवैध खनन मामले में आरोपी के बजाय आरोपी के पिता 70 वर्षीय बुजुर्ग रुजदार को हिरासत में लिया और उसके साथ थाने में जमकर मारपीट की गई. 

यह भी पढे़ं- Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

उस बुजुर्ग को 151 में बन्द किया गया, फिर जमानत होने के बाद उसे 122 में बन्द कर हवालात में उसके साथ जमकर मारपीट की गई और आरोप लगाए की उनसे पुलिस ने पैसो की भी मांग की है. मारपीट से बुजुर्ग को काफी चोटे आई हैं. रुजदार ने जब गांव में जाकर सारी घटना बताई तो ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ गया और थानाधिकारी सचिन शर्मा को निलंबित करने की मांग करते हुए ग्रामीणों ने जमकर थाने पर प्रदर्शन किया.

साथ ही आपको बता दें कि सूचना मिलते ही डीएसपी प्रेम बहादुर एडिशनल एसपी विपिन शर्मा मौके पर पहुंचे. घटनाक्रम का जायजा लिया मेव समाज के वरिष्ठ नेता इमरान खान, शेर महोम्मद और मौसम खान सहित काफी संख्या में ग्रामीणों थाना अधिकारी सचिन शर्मा को निलंबित करने की मांग पर अड़े रहे. उधर, सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी विपिन शर्मा और डीएसपी प्रेम बहादुर मौके पर पहुंचे. पुलिस ने ग्रामीणों को समझाइश की और थाना अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

Navratri 2022: 26 सितंबर को हाथी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानें शारदीय नवरात्रि की घटस्थापना मुहूर्त

Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

 

Trending news