नाबालिक के साथ किया दुष्कर्म, मोबाइल पर गेम खेलने का दे रहा था प्रलोभन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1242954

नाबालिक के साथ किया दुष्कर्म, मोबाइल पर गेम खेलने का दे रहा था प्रलोभन

अलवर जिले के मांढ़ण थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीया नाबालिका के साथ मोबाइल पर गेम खेलने का प्रलोभन देकर दुष्कर्म करने के आरोपी को मांढ़ण थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

 

नाबालिक के साथ किया दुष्कर्म, मोबाइल पर गेम खेलने का दे रहा था प्रलोभन

Alwar: मांढ़ण थानाधिकारी मुकेश यादव ने बताया कि नाबालिक युवती के साथ गांव के ही 45 वर्षीय व्यक्ति मनोज प्रजापत ने करीब डेढ़ माह पूर्व दुष्कर्म किया. नाबालिग पीड़िता के पिता द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने पर मांढ़ण थाना पुलिस ने आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया है. दिनांक 1-7-2022 को इलाका थाना के एक परिवादी ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई की मेरी नाबालिक लड़की काफी दिन से गुमसुम रहती है.

हमारे द्वारा काफी पूछने पर बताया कि करीब डेढ़ साल पहले मनोज पुत्र मुंशीराम मुझे यह कहकर अपने घर बुला कर ले गया कि तेरी ताई बुला रही है, मेरी पुत्री मनोज के घर चली गई. जब मनोज के घर से आ रही थी, तो रास्ते में मनोज मेरी पुत्री को पकड़ कर धर्मशाला में ले गया. 

उसके साथ बलात्कार किया गया. वहीं धमकी दी गई कि अगर इस बारे में किसी को बताएगी तो तुझे व तेरे परिवार वालों को जहर देकर मार दूंगा. रिपोर्ट पर मुकदमा नंबर 152 / 20-22 धारा 376 506 आईपीसी वह 3/4 पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया है.

घटना को गंभीरता से लेते हुए थाना स्तर पर मुलजिम की गिरफ्तारी के लिये एक विशेष टीम गठित की गई गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए फरार अभियुक्त मनोज कुमार को गिरफ्तार किया. मनोज पुत्र मुंशीराम जाति कुमार उम्र 45 साल निवासी खूनदरोट थाना मांढन जिला अलवर आज पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया और रिमांड पर लिया गया.

Trending news